breaking news New

बीजेपी सांसद अर्जुन के घर के पास सिलसिलेवार कई बम धमाके , 3 घायल

बीजेपी सांसद अर्जुन  के घर के पास सिलसिलेवार कई बम धमाके , 3 घायल

कोलकाता ।  पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास सिलसिलेवार कई बम धमाके हुए हैं। धमाके में 3 लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक बच्चा, एक युवक और एक बुजुर्ग महिला शामिल है जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, जगद्दल मेघना में अज्ञात बदमाशों की ओर से 10 से अधिक क्रूड बम रात में फेंके गए। यह स्थान बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह के निवास से पैदल दूरी पर है। बैरकपुर सिटी पुलिस घटनास्थल पर तैनात कर दी गई है।
भाजपा द्वारा इस घटना में तृणमूल समर्थित अपराधियों का हाथ होने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोप है कि तृणमूल समर्थित अपराधियों ने इलाके में बड़े पैमाने पर बमबारी की है।

भाजपा सांसद ने कहा कि 2019 से उनके घर को पुलिस की शह पर निशाना बनाया जा रहा है। उन्हें परेशान करने की कोशिश हो रही है। ये सब तृणमूल नेताओं के इशारे पर हो रहा है।
अर्जुन सिंह के घर के बाहर बम हमले को लेकर आज पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग जाएगा। चुनाव आयोग से मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराएगी। बताते चलें कि अर्जुन सिंह पहले टीएमसी में ही थे, लेकिन अभिषेक बनर्जी से तकरार के बाद वे बीजेपी में शामिल हो गए।
वहीं घटना के बाद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ट्वीट किया है।

अर्जुन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे गाड़ी को निशाना बनाकर यह हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि यह सब बंगाल पुलिस के होते हुए किया गया. इस तरह की घटना के बाद प्रशासन कहां है। अर्जुन सिंह ने अपने ट्वीट में चुनाव आयोग को भी टैग किया है।