breaking news New

वीडियो : मिसेज श्रीलंका 2020 स्पर्धा में हंगामा..पूर्व सुंदरी ने वर्तमान सुंदरी का खिताब उतारकर दूसरी सुंदरी को पहना दिया, 'कहा— विजेता पुष्पिका तलाकशुदा हैं और पुरस्कार के लिए अयोग्य हैं' पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

वीडियो : मिसेज श्रीलंका 2020 स्पर्धा में हंगामा..पूर्व सुंदरी ने वर्तमान सुंदरी का खिताब उतारकर दूसरी सुंदरी को पहना दिया, 'कहा— विजेता पुष्पिका तलाकशुदा हैं और पुरस्कार के लिए अयोग्य हैं' पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

जनधारा समाचार
मिसेज श्रीलंका 2019 कैरोलीन जूरि को आज पुलिस ने गिरफतार ​कर लिया. आरोप है कि उन्होंने कल आयोजित ब्यूटी स्पर्धा मिसेज वलर्ड 2020 की विजेता पुष्पिका सिल्वा के सिर से जबरदस्ती मुकुट उतारकर उसे अपमानित किया और विजेता का क्राउन दूसरे रनरअप को पहना दिया. इस अपमान से व्यथित होकर प्रतियोगिता की विजेता मंच से चली गईं और बाद उन्होंने जूरि के खिलाफ पुलिस में शिकायत की और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि बाद में जूरी के हस्तक्षेप के बाद विजेता पुष्पिका सिल्वा को उनका क्राउन वापस लौटा दिया गया और कैरोलीन जूरि को गिरफतार कर लिया गया.

सूत्रों के मुताबिक पुष्पिका को 'मिसेज श्रीलंका वर्ल्ड 2020' घोषित किए जाने के कुछ समय बाद ही कैरोलीन ने यह कहकर चौंका दिया कि पुष्पिका तलाकशुदा हैं और पुरस्कार के लिए अयोग्य हैं. उसके बाद वे तीनों सुंदरियों के पास आईं और विजेता के सिर से क्राउन उतारकर उसे दूसरी सुंदरी को पहना दिया. इस घटना के बाद वहां उपस्थित लाइव कार्यक्रम देख रहे सोशल मीडिया के दर्शकों में हैरानगी छा गई. इस समारोह में सम्मानित अतिथियों में  श्रीलंकाई प्रधानमंत्री की पत्नी, शिरानथी राजपक्षे भी मौजूद थीं।



हालांकि राष्ट्रीय पेजेंट आयोजकों ने पुष्पिका से माफी मांगी और उनका मुकुट वापस कर दिया,
उन्होंने उन्हें रूरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का आश्वासन दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अजीत रोहाना ने कहा, "हमने जुली और चूला मानमेंद्र को नेलुम पोकुना (थिएटर) को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।"

बाद में स्पर्धा की विजेता पुष्पिका ने कोलंबो के दालचीनी गार्डन पुलिस स्टेशन के बाहर संवाददाताओं से ​​कहा कि अगर जूरी ने सार्वजनिक माफी मांग लेती तो वह एफआईआर ना लिखातीं लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया। "मैंने अदालत से इसे समाप्त करने की कोशिश की, लेकिन उसने इनकार कर दिया है; मैं क्षमा कर सकती हूं, लेकिन नहीं भूल सकती," पुष्पक ने कहा.

सूत्रों के अनुसार, अगले हफ्ते अदालत में मामले की सुनवाई होने की संभावना है और आरोपी ज्यूरि और उसके सहयोगी को जमानत दी जा सकती है.

See video :