breaking news New

आगामी लोकसभा के चुनाव में भाजपा 400 सीटें जीतेगी: पाटिल

आगामी लोकसभा के चुनाव में भाजपा 400 सीटें जीतेगी: पाटिल

कोल्हापुर।  महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बुधवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी से चुनावी रणनीतिकार श्री प्रशांत किशोर की वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर हुई मुलाकात के एक दिन बाद श्री पाटिल ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री मोदी हर तीन और छह माह में स्थिति का जायजा लेते हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के प्रशासन से जनता खुश है और उन्होंने दावा किया कि भाजपा आगामी लोक सभा के चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगी।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के सहयोगी दल कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना आपस में झगड़ रहे हैं, लेकिन उनके राज्य की सत्ता छोड़ने की कोई संभावना नहीं है।

श्री मोदी द्वारा मंत्रिमंडल के विस्तार पर सुश्री पंकजा मुंडे को मंत्री पद नहीं मिलने के बारे में उन्होंने कहा कि वह राजनीति में काफी परिपक्व हैं और इस बात की कोई आशंका नहीं है कि वह विद्रोह करेंगी।