breaking news New

7 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली?

7 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली?

कोलकाता । पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रचार करने को लेकर भाजपा अपना पूरा जोर लगा रही है। इसी कड़ी में 7 मार्च को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के हिस्सा लेने की अटकलों के बीच बीजेपी ने कहा कि इस बारे में पूर्व क्रिकेटर को फैसला करना है कि वह रैली में शामिल होना चाहते हैं या नहीं।
पीएम मोदी 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अगर कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं और उनका स्वास्थ्य व मौसम संबंधी परिस्थितियां इसकी इजाजत देते हैं तो उनका स्वागत है।
शामिक भट्टाचार्य ने कहा, हम जानते हैं कि सौरव फिलहाल आराम कर रहे हैं। अगर वह कार्यक्रम में आने की सोचते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम अनुकूल रहता है तो उनका बहुत स्वागत है। अगर वह आते हैं तो हमें लगता है कि उन्हें यह पसंद आएगा। वहां मौजूद लोगों को भी अच्छा लगेगा, लेकिन इस बारे में (कार्यक्रम में शामिल होने के बारे में) हम नहीं जानते। यह फैसला उन्हें करना है।
पश्चिम बंगाल की 294 विधान सभा सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी। राज्य में 27 मार्च, एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे। पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों, तीसरे चरण में 31 सीटों, चौथे चरण में 44 सीटों, पांचवें चरण में 45 सीटों, छठे चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान करवाया जाएगा।