breaking news New

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल एक दिवसीय बस्तर दौरे पर, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल एक दिवसीय बस्तर दौरे पर, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

जगदलपुर।  प्रदेश के मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल बुधवार को बस्तर जिले के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। वे सुबह 11.25 बजे हेलीकॉप्टर से शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धरमपुरा स्थित हेलीपैड पहुँचेंगे। वे यहां से धरमपुरा स्थित आस्था निकुंज सियान वाटिका पहुंचेगे और वृद्धजनों से भेंट करेंगे। वे यहां वृद्धजनों के लिए प्रारंभ किये जा रहे फिजियोथेरेपी केंद्र के साथ ही फिजियोथेरेपी ऑन व्हील सेवा का शुभारंभ भी करेंगे।

इसके पश्चात मुख्यमंत्री  बघेल वर्किंग वूमन हॉस्टल के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके पश्चात नवाचार और उद्यमिता को प्रोत्साहित और संरक्षण के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्थापित किये गए थिंक-बी के नए कार्यालय के साथ ही पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्मार्ट क्लास रूम व लैब का शुभारंभ भी मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा।

मुख्यमंत्री इसके बाद कुम्हरावंड स्थित शहीद गुंडाधूर कृषि महाविद्यालय में आयोजित कृषि मंडई में शामिल होने के साथ ही यहां चिराग परियोजना का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री इसके साथ ही नवीन पत्रकार भवन का भूमिपूजन भी करेंगे। वे शाम 4.25 बजे मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रवाना होंगे।