breaking news New

कमेटी बनाए जाने के ऐलान के बाद भी पुलिस परिवार का आंदोलन जारी, बड़ी संख्या में अभनपुर थाने में इकठ्ठा हुए परिजन

कमेटी बनाए जाने के ऐलान के बाद भी पुलिस परिवार का आंदोलन जारी, बड़ी संख्या में अभनपुर थाने में इकठ्ठा हुए परिजन

हेमंत शर्मा/ रायपुर। पिछले कुछ दिनो से रायपुर में पुलिस आरक्षक के ​परिवार अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे थे, जिस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने तत्काल फैसला लिया है, और इसके लिए ADG हिंमाशु गुप्ता के नेतृत्व में 4 सदस्यीय टीम गठित करने के निर्देश दिये हैं। 

इसके बाद भी पुलिस परिवार का आंदोलन जारी है। इस दौरान अभनपुर के सामुदायिक भवन में पुलिस परिवार इकट्ठा हुए है।  पुलिस परिवार के महिलाओं ने कल रात आन्दोलन के दौरान पुलिस पर आन्दोलनकारी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए आज बड़ी संख्या में अभनपुर थाने में FIR दर्ज करानें पहुंचे हुए है। 

इस दौरान पुलिस कर्मचारियों के परिवारवालों ने बताया कि कल आंदोलन के दौरान फिर महिलाओ को पुलिस अधिकारियों द्वारा मारा-पीटा गया है, इसी का गुस्सा है। उन्होंने बताया कि शाम तक और बड़ी संख्या में पुलिस परिवार के लोग अभनपुर पहुचेंगे। आगे कहा कि एक तो हमे सशक्त आश्वासन नही दिया गया है और हमारी मांगे पूरी नहीं की है। वहीं दूसरी ओर महिलाओ के साथ व्यवहार अभद्रता हो रही है, महिलाए गुस्से में है।

आपको बता दें कि आज ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस ​परिवार के मांगों को लेकर बड़ा निर्णय लिया है। इसके लिए ADG हिंमाशु गुप्ता के नेतृत्व में 4 सदस्यीय टीम गठित करने के निर्देश दिये हैं। वहीं इस समिति में ADG हिमांशु गुप्ता, बस्तर IG पी सुंदरराज, DIG बी एल ध्रुव और AIG मिलना कुर्रे शामिल किया गया हैं। मुख्यमंत्री ने इस मामले पर सुबह ही समिति का गठन कर दिया हैं, जो कि यह समिति इस मामले पर मांगों को सुनकर सरकार को रिपोर्ट तैयार करके देगी।