सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए तबलीग जमात के लोग अस्पतालों मे जाकर करवाए अपना टेस्ट : जमीयत

सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए तबलीग जमात के लोग अस्पतालों मे जाकर करवाए अपना टेस्ट : जमीयत


भिलाई। छत्तीसगढ़ जमीयत उलेमा, हिन्द एवं छत्तीसगढ़ तबलीगी जमात के संयोजक मुहम्मद फिरोज खान ने बयान जारी कर कहा है कि केंद्र सरकार एवं छत्तीसगढ़ शासन द्वारा कोरोना महामारी के बचाव हेतु उठाए जा रहे सभी कदमों का जमात पूरी तरह साथ देते हुए पालन कर रही है। 

उन्होने आव्हान किया है कि छत्तीसगढ़ के ऐसे सभी लोग जो दिल्ली सहित कहीं से भी मार्च माह मे जमात में समय देकर लौटें है वे सभी बिना देर किए तत्काल अपने-अपने इलाके की अस्पतालों मे जाकर अपनी मेडिकल जांच करवाए तथा उस इलाके के थाने मे भी सूचना देवें। 

अध्यक्ष फिरोज खान ने मुस्लिम जमात से कहा है कि ऐसे लोग बिना घबराए अस्पताल जाकर जांच करावें,प्रदेश सरकार आपको इस भयंकर महामारी से बचाने के लिए आपकी मदद कर रही है और आपकी भी जि़म्मेदारी भी है कि आम प्रदेशवासियों को इस संक्रमण से बचाने आपको आगे आना ही होगा। प्रशासन, पुलिस प्रशासन और मेडिकल प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए पूरा सहयोग करें। यदि  ऐसे किसी व्यक्ति को कोई शंका या डर हो तो जमात की तरफ से संयोजक मुहम्मद फिरोज खान (98271-78666) एवं सय्यद ज़मीर (99077-11237) से संपर्क कर सकते हैं।

उन्होंने कहा है कि यह समय आरोप-प्रत्यारोप का नहीं बल्कि शासन-प्रशासन द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए उठाए जा रहे हर कदम का स्वागत व समर्थन करने का है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि सामाजिक समरसता कायम रखते हुए कोरोना संक्रमण के विरुद्ध एकजुटता दिखाएं, निश्चित ही हम कोरोना को हराएंगे और मानवता की जीत होगी।

chandra shekhar