breaking news New

नाबालिग प्रेमिका की हत्या,खुद भी फंदा लगाकर दे दी जान

नाबालिग प्रेमिका की हत्या,खुद भी फंदा लगाकर दे दी जान

राजनांदगांव । राजनांदगांव में एक युवक ने पहले तो धारदार हथियार से अपनी नाबालिग प्रेमिका की हत्या कर दी। फिर घर जाकर खुद भी फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने 19 दिन पहले नाले में मिली किशोरी के शव की गुत्थी को सुलझा लिया है। पता चला है कि युवक और किशोरी दोनों एक साथ बिजली विभाग के ऑफिस में काम करते थे। माना जा रहा है कि शादी नहीं हो सकने के कारण युवक ने हत्या कर दी। मामला घुमका थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को डोम्हाटोला नाले में पत्ते से छिपाया गया युवती का शव 1 जून की शाम मिला था। जांच के दौरान अगले दिन पता चला कि ठेलकाडीह निवासी कुसुम रात्रे (17) पुत्री विजय रात्रे 2-3 दिन से लापता है। इस पर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने चप्पल देखकर पहचान की और फिर अस्पताल की मोर्चरी में शव की शिनाख्त भी कर ली। यह भी पता चला कि किशोरी बिजली विभाग के ऑफिस में काम करती थी।
30 मई को काम पर जाने की बात कहकर घर से निकली थी
किशोरी के पेट, गले और बाएं हाथ की कलाई पर धारदार हथियार से वार किया गया था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। ग्रामीणों और ऑफिस में पूछताछ में पता चला कि किशोरी का अपने ही ऑफिस में काम करने वाले राम सिन्हा से प्रेम प्रसंग था। 30 मई को ऑफिस जाने की बात कहकर किशोरी घर से निकली थी। उसी दिन राम सिन्हा भी डेलकाडीह आया था। वहां लूना से दोनों पदुमतरा जाते सीसीटीवी में भी दिखाई दिए।
साइबर सेल और फॉरेंसिक की मदद से जब आरोपी तक पहुंचे तो पता चला कि उसने खुदकुशी कर ली है। घटना के ही दिन रात में उसने अपने घर में फंदा लगा लिया था। आत्म ग्लानि के चलते युवक ने ऐसा कदम उठाया। जांच में यह भी पता चला कि राम सिन्हा ने ही हत्या कर शव छिपा दिया था।