breaking news New

मारे गए अपने साथियों की याद में नक्सलियों ने मचाया जमकर उत्पात, देखिये VIDEO

मारे गए अपने साथियों की याद में नक्सलियों ने मचाया जमकर उत्पात, देखिये VIDEO


नारायणपुर। गढ़चिरौली में मारे गए अपने साथियों की याद में आज नक्सलियों द्वारा बुलाए गए बंद का असर समूचे बस्तर संभाग में देखने को मिल रहा है । बीती रात से ही नक्सली नक्सल प्रभावित जिलों में जमकर उत्पात मचा रहे हैं। 

दंतेवाड़ा में पटरी उखाड़ने के साथ ही सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में जगह-जगह बैनर लगाकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है।  वही नारायणपुर के फरसगांव में भी नक्सलियों ने बीती रात एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है जहां सड़क निर्माण के विरोध में नक्सलियों ने सरपंच पति की बेरहमी से हत्या कर दी है तो वही सड़क निर्माण कार्य में लगे एक जेसीबी मशीन को भी आग के हवाले कर दिया है। 


 मामला नारायणपुर जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र का है जहां देर रात करीब 30 से 40 की संख्या में हथियारबंद नक्सली फ़रसगांव थाना क्षेत्र के करमरी गांव पहुंचे हुए थे और यहां सरपंच पति बीजू सलाम की नक्सलियों ने हत्या कर दी, वहीं सड़क निर्माण कार्य बंद करने की धमकी देते हुए !

एक जेसीबी मशीन को भी आग के हवाले कर दिया । नक्सलियों ने बकायदा सरपंच पति बीजू सलाम के वाहन में भी पर्चा चिपकाकर सभी निर्माण कार्य बंद करने की चेतावनी दी है।  साथ ही पुलिस और प्रशासन का साथ देने वाले को बीजू सलाम की तरह ही मौत के घाट उतारने की चेतावनी दी है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।