breaking news New

पंजाब की कई हस्तियां भाजपा में शामिल

पंजाब की कई हस्तियां भाजपा में शामिल

नयी दिल्ली।  पंजाब से जुड़े ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष हरिंदर सिंह काहलों और कुलदीप सिंह काहलों, इंटेलेक्चुअल फार्मर्स मंच से जुड़े वकील जगमोहन सिंह सैनी, अधिवक्ता निर्मल सिंह, सेवानिवृत कर्नल जैबन्स सिंह और गुरु काशी यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति एवं जाने-माने शिक्षाविद् डॉ. जसविंदर सिंह ढिल्लों बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये।
इस अवसर पर मौजूद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने सभी शख्सियतों का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि सामाजिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे इन प्रतिष्ठित व्यक्तियों के भाजपा में शामिल होने से पंजाब में पार्टी की ताकत बढ़ेगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता एक संपन्न और समृद्ध पंजाब की कामना करता है और हम ऐसे समृद्ध एवं सुरक्षित पंजाब के नवनिर्माण के लिए लड़ते रहेंगे।
श्री शेखावत ने कहा कि कुछ स्वार्थी तत्व हमेशा से देश और समाज को तोड़ने की राजनीति में लगे रहते हैं, इन्हें देश का विकास रास नहीं आता। आज पंजाब को पुनः इसी दिशा में ले जाने का प्रयास हो रहा है। आज जो प्रबुद्ध-जन भाजपा में शामिल हो रहे हैं, उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा और अनुभव समाज में फैली भ्रांतियों को दूर करने में सहायक होंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पंजाब के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ एवं सही नीयत में भरोसा करते हुए लोग भाजपा की ओर आशा से देख रहे हैं। श्री मोदी के नेतृत्व में ही देश और पंजाब सहित का विकास संभव है।
उन्होंने कहा कि पंजाब में भाजपा का कुनबा बढ़ रहा है और आने वाले दिनों में अन्य लोग भी पार्टी से जुड़ेंगे।