breaking news New

सर्वोत्तम राज्य के रूप में छत्तीसगढ़ TOP पर, स्वच्छ राज्य श्रेणी में किया गया पुरस्कृत

सर्वोत्तम राज्य के रूप में छत्तीसगढ़ TOP पर, स्वच्छ राज्य श्रेणी में किया गया पुरस्कृत

 कृष्णा नायक

 दोरनापाल !  नई दिल्ली के  मित्र सुरक्षा चैलेंज 2021 में भी छत्तीसगढ़ ने सर्वोत्तम राज्य के रूप में प्रथम स्थान प्राप्त किया। बता दें कि छत्तीसगढ़ को स्वच्छ अमृत महोत्सव कार्यक्रम में सबसे स्वच्छ राज्य श्रेणी में पुरस्कृत किया गया है। इसी तारतम्य में आज स्वच्छता मिशन पुरस्कार सम्मान समारोह में नगर पंचायत दोरनापाल को भी  स्वच्छता मिशन में अच्छा कार्य करने के लिए चयनित किया गया था।

  इस सम्मान समारोह में प्रदेश के सर्वाधिक 67 नगरीय निकायों को भी उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार दिये गए हैं

 जिसमे नगर पंचायत दोरनापाल की अध्यक्षा बबीता माड़वी, मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजू कुमार, उत्तम कंवर नोडल अधिकारी नगर पंचायत दोरनापाल,सुनील कुमार तिवारी,ने नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के अध्यक्षता में अवार्ड प्राप्त किया ।

इस सम्मान के असली हकदार नगर पंचायत दोरनापाल में कार्यरत हमारे सभी सफाई मित्र हैं जो दिन रात जीतोड़ मेहनत कर नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में अहम भूमिका निभाते हैं।कई लोग सुबह सो कर नही उठे होते और हमारे सफाई मित्र नगर की सफ़ाई करते हैं बबीता माड़वी अध्य्क्षा  (नगर पंचायत दोरनापाल)