breaking news New

पूर्व सासंद चन्दूलाल साहू ने पत्रकारों से की चर्चा कर रखी बात

पूर्व सासंद चन्दूलाल साहू ने पत्रकारों से की चर्चा कर रखी बात


सरकार की छवि धूमिल करने वाला टूल किट उजागर 

छुरा, 24 मई। आरक्षी केंद्र के समक्ष गिरफ्तारी देने के लिए धरना पर बैठे राष्ट्रीय पिछडा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष एंव पूर्व सासंद चंन्दूलाल साहू ने पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि छ साल सत्ता में रहकर भी केन्द्र के मोदी सरकार की छवि जनता के बीच एक लोकप्रिय प्रधानमंत्री की बनी हुई है। कांग्रेस केन्द्र मे सत्ता की दौड में बुरी तरह पिछड चुकी है।

कांग्रेस की रिसर्च टीम ने कोरोना की दूसरी लहर की आड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने के लिए योजना बद्ध तरीक़े से टूलकिट बनाया है टूलकिट के माध्यम से ये ऐसी साजिश रची गई है जो न केवल नरेंद्र मोदी जी और भाजपा को बदनाम करने वाली हैं बल्कि वो देश को बदनाम करने वाली साजिश है। 

टूलकिट के माध्यम से कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गोपनीय रुप से यह निर्देश जारी किया गया था कि कोरोना के दूसरी लहर को इंडियन स्ट्रेन कहा जाय तथा वायरस को मोदी वायरस का नाम दिया जाय । शवों की नाटकीय तस्वीरे लेकर कोरोना की भयावह तस्वीरों का झूठा चित्रण विदेशी मिडिया के समक्ष प्रस्तुत किया जाय । कुंभ को सुपर स्प्रेडर तथा ईद की भीड को हैप्पी सोशल गैंदरिंग के रुप मे प्रस्तुत किया जाय। कांग्रेस शासित राज्यों में अस्पतालों दवाओं तथा आक्सीजन इत्यादि पर कब्जा कर केवल काग्रेंस के कार्यकर्ताओं की मदद से ही मुहैया कराया जाय नया संसद भवन सेन्ट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के निर्माण को मोदी महल के नाम से दुष्प्रचारित करना इस प्रकार का घृणित षंणयंत्र न केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि को खराब करनेवाला है बल्कि ऐसा करके कांग्रेस ने देश की छवि को धुमिल करने का काम किया है। 

इस टूलकिट के आंथर के रुप मे एआईसीसी के रिसर्च विभाग की टीम की सदस्य शौम्या वर्मा का नाम आने से यह स्पष्ट हो गया कि ये षणयंत्र कांग्रेस के द्वारा जानबूझकर किया गया इसका सच उजागर होने से कांग्रेस बौखलाई हुई है और छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिंह एंव अन्य नेताओं के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर दबाव बनाने का असफल प्रयास कर रही हैं ।

पूर्व सासंद के साथ गिरफ्तारी देने के लिए धरना मे भाजपा मंण्डल अध्यक्ष पीलू राम यादव , नगरपंचायत अध्यक्ष खोमन चन्द्राकर , उपाध्यक्ष नप रिंकू सचदेव , जिला भाजपा उपाध्यक्ष चिरंजीव देवागन । अजय दीक्षित , अध्यक्ष युवा मोर्चा छुराभोलेशंकर जायसवाल  गिरवर लहरे थानसिंह निषाद , हिरेन्द्र साहू।