breaking news New

रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव, हत्या का संदेह

रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव,  हत्या का संदेह

कोरबा । दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के कोरबा-चांपा रेल सेक्शन पर उरगा में रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवती का शव मिलने पर पुलिस हरकत में आई। सिर और हाथ-पैर में चोट के निशान पाए गए हैं।

ऐसा किन कारणों से हुआ, इसकी जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट पहुंच गए हैं। जिस स्थिति में शव यहां मिला उसे लेकर यह भी अटकलें लगाई जा रही है कि मामला हत्या का हो सकता है।

उरगा पुलिस ने मर्ग कायम किया है। अगली जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की बात कही जा रही है।

जानकारी के अनुसार उरगा पुलिस थाना के पीछे से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को आज सबेरे मिली। यह स्थान नजदीक ही है इसलिए पुलिस कर्मी फौरन वहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि युवती का शव ट्रैक से बमुश्किल दो मीटर की दूरी पर मौजूद है। उसके पैर पर चप्पल नहीं थी। जींस और कुर्ती में मौजूद मृतका का चेहरा काले दुपट्टे से ढंका हुआ था।

सिर और हाथ-पैर में चोट के निशान देखे गए। फौरी तौर पर पुलिस ने इस बारे में जानकारी जुटाई लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी कि युवती किस क्षेत्र की है। उसके साथ क्या कुछ हुआ, यह भी फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका।

पुलिस के द्वारा दी गई सूचना पर कोरबा से फोरेंसिक टीम यहां पहुंची और शुरुआती जांच-पड़ताल की। आसपास के लोगों की भीड़ भी यहां जुटी लेकिन किसी ने मृतका के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया।

टीआई राजेश जांगड़े ने बताया कि आज सुबह शव यहां देखा गया था। पुलिस ने खुद होकर यह सूचना दर्ज की। अन्य थानों को और अन्य माध्यम में फोटोग्राफ्स भेजे जा रहे हैं ताकि मृत युवती के बाबत् जानकारी प्राप्त हो सके। फिलहाल 174 सीआरपीसी के अंतर्गत मर्ग कायम किया गया है और जांच की जा रही है।