breaking news New

छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 6 कोरोना पॉजिटिव की पहचान

छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 6 कोरोना पॉजिटिव की पहचान


अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हुई है, 3 नए जो केस बताए जा रहे हैं उनको सैंपल को दुबारा जांच के लिए भेजा जा रहा है, इसके बाद अधिकारिक पुष्टि करेंगे।


छत्तीसगढ़ में 24 घण्टे के भीतर कोरोना  पॉजिटिव 3 नए मरीज की हुई पहचान रायपुर , भिलाई और बिलासपुर में मिले कोरोना के मरीज अब तक कुल 6 कोरोना पाजेटिव की हुई पुष्टि। 


रायपुर, 26  मार्च | छत्तीसगढ़ में कोरोना से स्थिति बिगड़ती दिख रही है। पिछले 24 घंटे में 5 नए कोरोना के मरीज मिले है। मंगलवार दोपहर तक 2 नए मरीज की पहचान के बाद के रायपुर, भिलाई और बिलासपुर से भी कोरोना के 3 नए मरीज की पहचान हुई है। छत्तीसगढ़ में अब कुल मरीजों की संख्या 6 हो गयी है। राजधानी रायपुर में 3, बिलासपुर में 1, भिलाई में 1 और राजनांदगांव में 1 कोरोना  पॉजिटिव मरीज मिले है।देर रात रायपुर और भिलाई के मरीज को एम्स में शिफ्ट किया गया है, जबकि बिलासपुर के मरीज को सिम्स में ही भर्ती कराया गया है। मरीजों की संख्या 24 घंटे में 5 नए बढ़ जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

बिलासपुर वाली सऊदी अरबिया से फरवरी में लौटी है।अभी तक जानकारी में सभी मरीज विदेश से लौटे है।एम्स में कुल 5 मरीज भर्ती है, जबकि सिम्स में 1 मरीज को भर्ती कराया गया है। इससे पहले राज्य सरकार ने कोरोना के संक्रमण रोकने के लिए कड़े कदम उठाए थे, लेकिन जिस तरह से पिछले 24 घंटे में हालात बिगड़े है, उसके बाद प्रदेश भर में हड़कंप मच गया है। लगातार बैठकों का सिलसिला जारी है। वही मुख्यमंत्री भी खुद हालात पर नज़र बनाये हुए है।