breaking news New

अधिकारी की गिरफ्तारी पर भाजपा महिला मोर्चा का धरना आज

अधिकारी की गिरफ्तारी पर भाजपा महिला मोर्चा का धरना आज

 राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन,अधिकारी को सुरक्षा देने व न्यायिक जाँच कराने की माँग
जगदलपुर। भाजपा महिला मोर्चा ने विभागीय भ्रष्टाचार को उजागर करने अनशन पर बैठे महासमुंद के महिला एवं बाल विकास अधिकारी सुधाकर बोदले की गिरफ्तारी का विरोध किया है और इस मामले की न्यायिक जाँच कराने की माँग की है।इस संबंध में भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आज राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी कलेक्ट्रेट में सौंपा गया।महिला मोर्चा इस मामले को लेकर कल 19 मई को ब्लाॅक स्तर पर धरना देगा व 20 मई को महिला मोर्चा कार्यकर्ता अपने घरों के समक्ष धरना देकर विरोध प्रदर्शन करेंगी।

राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन में कहा गया है कि मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना व रेडी टू ईट सामग्री खरीदी में अनियमितता के विरोध में महिला बाल विकास अधिकारी सुधाकर बोदले धरने पर बैठे थे।इन दो मामलों में करीब तीस लाख रुपये से अधिक का भ्रष्टाचार का मामला प्रकाश मे आया है।ऐसे में विगत दो वर्षों मे प्रदेश के सभी जिलों में हई खरीदी की जाँच की जाये तो सैकडो़ करोड़ के घोटाले की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।यह दुखःद है कि जिस अधिकारी ने भ्रष्टाचार को उजागर किया,उसे ही कांग्रेस सरकार प्रताडि़त कर रही है।भाजपा महिला मोर्चा ने राज्यपाल से गिरफ्तार अधिकारी को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने एवं खरीदी प्रक्रिया,आबंटन आदि में भ्रष्टाचार के तमाम मामलों की जाँच उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायधीश से किये जाने की मांग की है।साथ ही संबंधित मंत्री के विरुद्ध कार्यवाही करने कहा है।

भाजपा महिला मोर्चा ने डिप्टी कलेक्टर दीप्ति गौते को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष योगेन्द्र पांडे,महामंत्री रामाश्रय सिंह,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रामकुमारी यादव,रोशन सिसोदिया,लक्ष्मी कश्यप,महेश्वरी ठाकुर,गीता नाग,ममता राणा,तेजपाल शर्मा आदि उपस्थित थे।