breaking news New

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की सेहत में सुधार

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत  की सेहत में सुधार

नई दिल्ली।  साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत  की सेहत में सुधार आ रहा है. अस्पताल की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई. उनका रक्तचाप  समस्याओं के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाए गए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने रजनीकांत से फोन पर बात की और उनका हालचाल लिया. उन्होंने अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. अस्पताल की ओर से बुलेटिन में कहा गया है कि उनका रक्तचाप हालांकि अब भी बढ़ा हुआ है लेकिन शुक्रवार के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है.

इसमें बताया कि 70 वर्षीय रजनीकांत (Rajinikant) की जांच की गई है जिसमें कुछ भी चिंताजनक नहीं मिला है. शनिवार को उनकी कुछ और जांच होनी हैं जिनकी रिपोर्ट शाम तक प्राप्त होंगी. अस्पताल की ओर से बताया गया, "रजनीकांत को कल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और उनकी सेहत में सुधार आ रहा है. उनका रक्तचाप अब भी अधिक बना हुआ है हालांकि कल के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है."

इसमें बताया गया कि रक्तचाप की दवाओं में बदलाव किया जा रहा है तथा उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है. उन्हें पूरी तरह से आराम करने को कहा गया है तथा आंगतुकों को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है. बुलेटिन में बताया गया कि जांच तथा रक्तचाप पर कितना नियंत्रण हो पाता है उसके आधार पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में फैसला शाम तक लिया जाएगा. रजनीकांत (Rajinikant) को शुक्रवार को रक्तचाप में उतार-चढ़ाव आने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.