breaking news New

भाजपा जिला संघठन प्रभारी डॉ. सुभाऊ राम कश्यप ने कहा - केंद्रीय बजट करेगा एक नया कीर्तिमान स्थापित

भाजपा जिला संघठन प्रभारी डॉ. सुभाऊ राम कश्यप ने कहा - केंद्रीय बजट करेगा एक नया कीर्तिमान स्थापित

दंतेवाड़ा।  दंतेवाड़ा भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में  भाजपा जिला संघठन प्रभारी  डॉ. सुभाऊ राम कश्यप  द्वारा केंद्रीय बजट एवं स्थानीय मुद्दों को लेकर प्रेस वार्ता कार्यक्रम में   2021 व 22 के केंद्रीय बजट पेश किया वह समावेशी बजट है सभी सेक्टर को ध्यान में रखते हुए बजट पेश किया गया है जो जनमानस के लिए लाभकारी है पिछले बजट में 94 हजार करोड़ लोकेड था हेल्थ सेक्टर के लिए 2 लाख 38 हजार करोड़ लोकेड किया है इस सेक्टर में इसके लिए हेल्थ मिनिस्टर को और सीतारमण को आपके माध्यम से धन्यवाद करते इस बजट में 127 पॉइंट बढ़ोतरी हुई है जो देश के लिए कीर्तिमान है

किसानों के लिए भी जो व्यवस्था बनाई गई है कि किसानों को भी किसी प्रकार की तकलीफ ना हो एमएसपी में जो किसान की मांग रही है डेढ़ गुना एमएसपी मिलेगी फसल की प्रधानमंत्री  की सोच है कि किसानों की आमदनी दुगनी होना चाहिए इसके लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं गरीब कल्याण के लिए आठ करोड़ लोगों को निशुल्क गैस सिलेंडर बांटने की व्यवस्था कीथी इस बजट में भी एक करोड़ निशुल्क गैस सिलेंडर देने की व्यवस्था की गई है सड़कों का माया जाल बिछाया जा रहा है जिसके लिए केंद्र सरकार ने विशेष बजट दिया है। 

संघठन प्रभारी  डॉ. सुभाऊ राम कश्यप  ने दंतेवाड़ा की स्थानीय मुद्दों को लेकर शासन प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला कलेक्टर कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं जो निंदनीय है

लोकतंत्र में भेदभाव जैसी कोई गुंजाइश नहीं होती शासन-प्रशासन सबके हित के लिए काम करता है परंतु दंतेवाड़ा में भेदभाव की स्थिति बनी हुई है जो समय रहते जिला प्रशासन को सुधार लेनी चाहिए नहीं तो आने वाले दिनों में भाजपा पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी। 

दंतेवाड़ा की ग्राम पंचायतों में भी शासन-प्रशासन भेदभाव पूर्ण रवैया या आपत्तिजनक है तंत्र में इस तरह के रवैया की कोई स्थान नहीं है और भेदभाव के रवैया को हम चलने नहीं देंगे और लोकतंत्र के हिसाब से पुरजोर इसका विरोध करेंगे। 

वहीं जिला भाजपा अध्यक्ष चेतराम आटामी ने बताया कि ग्राम पंचायत स्तर के कार्यक्रम हो या मुख्यालय में कोई कार्यक्रम हो भाजपा के कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों के साथ भेदभाव किया जाता है और उन्हें नहीं बुलाया जाता जो आपत्तिजनक है नगर पालिका के कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष को छोड़कर जिला पंचायत अध्यक्षों को बुलाया जाता है। 

एनएमडीसी के माध्यम से सभी पंचायतों में सामग्री वितरण का काम भी पंचायत समिति के माध्यम से होना है जिसे भी विधायक व जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा गांव गांव में जाकर बांटा जा रहा है जो निंदनीय है या भेदभाव करो भैया हम चलने नहीं देंगे आने वाले समय में इसका पुरजोर विरोध करते हुए जिला प्रशासन व कांग्रेसी सरकार के खिलाफ भाजपा जनता पार्टी सड़क की लड़ाई लड़ेगी।