breaking news New

ब्रेकिंग : कोरबा के एसईसीएल में फायरिंग, सीआइएसएफ के गश्ती दल पर बदमाशों ने किया हमला, दो घायल, अस्पताल में इलाज जारी

ब्रेकिंग : कोरबा के एसईसीएल में फायरिंग, सीआइएसएफ के गश्ती दल पर बदमाशों ने किया हमला, दो घायल, अस्पताल में इलाज जारी

कोरबा. यहां पर स्थित साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड की कोयला खदान में शुक्रवार देर रात सीआइएसएफ के गश्ती दल पर बदमाशों ने हमला कर दिया। गेवरा खदान में चोरी करने की नीयत से घुसे चोर गिरोह का पीछा करते हुए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की टीम ने बोलरो पर गोलियां चलाई। इस घटना में एक आरोपित युवक घायल हुआ है, जिसे बिलासपुर अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार की रात को गेवरा खदान में सीआइएसएफ की टीम गश्त कर रही थी। इस बीच देखा कि एक बोलेरो में कुछ लोग कोयला खदान में प्रवेश कर गए हैं। जवानों ने बोलेरो को रोककर जानकारी लेने का प्रयास किया। लेकिन बोलेरो में सवार लोगों ने सीआइएसएफ के वाहन को बोलेरो से ठोकर मारते हुए भागने लगे। पैट्रोलिंग टीम ने आरोपितों का पीछा करते हुए बोलेरो पर छह राउंड गोलियां दागी। इस घटना में सालिक राम पिता बिरन सिंह गौड़ 32 वर्ष, खिल्लारी पारा नोनबिर्रा पाली निवासी को गोली लगी। फायरिंग की घटना की वजह से घबराए डीजल चोर गिरोह मौके पर वाहन छोड़कर जंगल के रास्ते से घायल साथी को लेकर भाग गए।

घायल युवक को उसके साथियों ने उसे अपोलो अस्पताल बिलासपुर में भर्ती कराया। इसकी सूचना अस्पताल की ओर से सरकंडा पुलिस को दी गई और फिर वहां से कोरबा पुलिस को इस घटना से अवगत कराया गया। जानकारी मिलने पर कोरबा पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पहुंची। सीआईएसएफ की ओर से पूरी घटना को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं सीआईएसएफ की ओर से बताया गया है कि बिलासपुर के सरकंडा थाने से सूचना मिली है कि कोरबा के पाली निवासी सालिक राम वहां के अपोलो अस्पताल में भर्ती है।