breaking news New

50 बच्चों का यौन शोषण, JE को CBI ने किया गिरफ्तार

50 बच्चों का यौन शोषण, JE को CBI ने किया गिरफ्तार

लखनऊ, 18 नवंबर। सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को मंगलवार को सीबीआई ने बांदा जिले से गिरफ्तार कर लिया. जूनियर इंजीनियर पर आरोप था कि उसने 50 बच्चों के साथ यौन शोषण किया था. वह पिछले 10 सालों से इस काम को कर रहा था. यह बच्चे 5 वर्ष से लेकर 16 वर्ष की उम्र के थे.

जूनियर इंजीनियर ने बच्चों के साथ यौन शोषण की करतूत को चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर जिले में अंजाम दिया था. वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी इंजीनियर बच्चों को खिलौने, मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट का लालच देकर यौन शोषण का काम कर रहा था. यहां तक कि उनकी फोटो और अश्लील वीडियो भी बनाकर वह ऑनलाइन बेचता था. फिलहाल सीबीआई जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं उसके पास से आठ लाख की नकदी, सेक्स टॉय, लैपटॉप और चाइल्ड सेक्स की सामग्री भी बरामद हुई है.

सीबीआई ने मंगलवार को सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को 50 बच्चों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी जूनियर इंजीनियर बांदा से गिरफ्तार हुआ है. उस पर आरोप है कि उसने चित्रकूट, हमीरपुर और बांदा में 5 वर्ष से लेकर 16 वर्ष तक के बच्चों को लालच देकर उनके साथ यौन शोषण करता था. यही नहीं उनके वीडियो भी बना कर उन्हें ऑनलाइन बेचता था. सीबीआई आरोपी से पूछताछ कर रही है. वह बच्चों के साथ यह करतूत पिछले 10 सालों से करता आ रहा था. सीबीआई को उसके मेल पर विदेशी व्यक्तियों से संपर्क की भी जानकारी मिली है. आरोपी जूनियर इंजीनियर क्लाउड ऑफ डार्क नेट सेवाओं का उपयोग भी करता सीबीआई की टीम को जूनियर इंजीनियर के पास से आठ लाख की नकदी, सेक्स टॉय, लैपटॉप और भारी मात्रा में चाइल्ड सेक्स से जुड़ी हुई सामग्री बरामद हुई है. इन सामग्रियों की लालच देकर ही वह बच्चों को अपने जाल में फंसाता था और उनका यौन शोषण करता था.