breaking news New

राजधानी रायपुर के निकट भीषण सड़क हादसा , एक की मौत, 20 से ज्यादा घायल, सात की हालत गंभीर

 राजधानी रायपुर के निकट  भीषण सड़क हादसा , एक की मौत, 20 से ज्यादा घायल, सात की हालत गंभीर

रायपुर।  राजधानी रायपुर के राखी थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा  हुआ है। यह घटना धमतरी रोड की है ट्रक और बस की भिड़ंत में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. एक की मौत हो गई. सात की हालत गंभीर बताई जा रही है. कुछ लोगों का इलाज अभनपुर के अस्पताल में और कुछ घायलों का इलाज रायपुर के अस्पताल में चल रहा है. 


मृतक कार सवार बताया जा रहा है. ट्रक और बस की टक्कर में कार भी चपेट में आ गई. जिससे कार सवार सृजन अग्रवाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक रायपुर के अवंती विहार का बताया जा रहा है. 

राखी थाना प्रभारी कमला पुसाम ठाकुर ने बताया कि "राखी थाना अंतर्गत रेडियंट स्कूल निमोरा के पास सड़क हादसे में बस पलटने के साथ ही कार के परखच्चे उड़ गए. ट्रक और बस की भिड़ंत में कार भी इसकी चपेट में आ गई. ओवरटेक करने के चक्कर में कार सवार की जान गई. घटना दोपहर लगभग 1 से 1:30 के बीच की है. रायपुर से साईं बस सर्विस की यात्री बस और कार धमतरी की ओर जा रही थी. विपरीत दिशा से यानी धमतरी से रायपुर की ओर ट्रक आ रही थी. इसी दौरान ट्रक और बस की भिड़ंत होने से 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार सवार की मौत हो गई है.यात्री बस में लगभग 30 यात्री सवार थे. जिसमें एक 5 महीने का बच्चा भी शामिल था. घायलों का इलाज अभनपुर और रायपुर में चल रहा है. 

हादसा राखी थाना अंतर्गत रेडिएंट स्कूल निमोरा के पास हुआ.