breaking news New

TOP-TEN ताजा खबर : आज की जनधारा 24 : छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन 'तले कलम रख मसाल उठा' आंदोलन के तीसरे चरण में निकाली जंगी रैली

TOP-TEN ताजा खबर : आज की जनधारा 24 :  छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन 'तले कलम रख मसाल उठा' आंदोलन के तीसरे चरण में निकाली जंगी रैली

छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन 'तले कलम रख मसाल उठा' आंदोलन के तीसरे चरण में निकाली जंगी रैली

रायपुर।  रायपुर के बूढ़ा तालाब पर स्थित धरना स्थल में आज छत्तीसगढ़ के 28 जिलों के हज़ारो कर्मचारियो ने छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन 'तले कलम रख मसाल उठा' आंदोलन के तीसरे चरण में जंगी रैली निकाली। रैली के पहले कर्मचारी नेताओ ने धरना स्थल पर एकत्र हुए लोगो को सम्बोधित किया।

हमारे बुजुर्गों हमारी धरोहर और पथ प्रदर्शक, उनका देश के इतिहास में भी महत्वपूर्ण योगदान

 रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बेमेतरा जिले के ग्राम सिलघट (भिंभौरी) में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीयनाथूराम टिकरिहा, स्वर्गीय  सुकलाल टिकरिहा एवं समाजसेवी स्वर्गीय  गोकुल प्रसाद टिकरिहा की प्रतिमा का अनावरण किया।

किसान आन्दोलन में शहीद हुए साथियों को देंगे श्रद्धांजलि

रायपुर । पिछले 25 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर जारी अविचल किसान आंदोलन में 22 से अधिक किसानो की शहादत   ट्रेड यूनियनों के संयुक्त मंच  व  विभिन्न जनसंगठनों द्वारा श्रद्धांजलि दिया जायेगा। 

सोनिया के नेतृत्व में भाजपा से मुकाबले की कांग्रेस बना रही रणनीति

नयी दिल्ली।  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि पार्टी के सभी बड़े नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला करने को एकजुट हैं और इस बारे में रणनीति बनाने के लिए 'चिंतन शिविर' अयोजित किया जाएगा।

गावस्कर, सचिन, मांजरेकर ने भारतीय बल्लेबाजी पर उठाए सवाल

नयी दिल्ली।  भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर, पूर्व लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दिन-रात्रि टेस्ट में मिली करारी हार के बाद भारतीय बल्लेबाजी पर सवाल उठाए हैं।

शाह ने कहा -ममता के आतंक से बंगाल त्रस्त : भाजपा को मिलेंगी 200 से अधिक सीटें

मिदनापुर।  केन्द्रिय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन के साथ सुनामी की शुरूआत हो रही है और राज्य में विधानसभा चुनाव 2021 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की झोली में 200 से अधिक सीटें आने की संभावना है।

उत्तर भारत के कुछ राज्यों में जबर्दस्त शीत लहर चलने का अनुमान

पुणे . पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली के कुछ स्थानों पर जबर्दस्त शीत लहर चलने का अनुमान है। उत्तर प्रदेश के कुछ स्थानों में शीत लहर तथा कुछ स्थानों में बहुत गंभीर शीत लहर चलने के आसार हैं।

ब्राजील के राष्ट्रपति ने साधा निशाना : कोरोना वैक्सीन लोगों को बना सकती है मगरमच्छ, महिलाओं को उग जाएगी दाढ़ी

 ब्राजीलिया। ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो ने कोरोनावायरस की वैक्सीन को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने यहां तक कहा है कि फाइज़र और बायोएनटेक की बनाई वैक्सीन लोगों को मगरमच्छ बना सकती है या इसके प्रभाव से महिलाओं की दाढ़ी तक आ सकती है।

मुख्यमंत्री ने राजगीर को बताया ऐतिहासिक भूमि : संरक्षित कर नई पीढ़ी को प्रेरित करना ही सरकार का उद्देश्य

राजगीर।  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर को ऐतिहासिक भूमि बताया और कहा कि इसके इतिहास को संरक्षित कर नई पीढ़ी को प्रेरित करना ही सरकार का उद्देश्य है ताकि उनकी जागृति और बढ़े।

कृषि मंत्री से मिलने के बाद सीएम खट्टर ने कहा कि एक- दो दिन में हल निकल जाएगा

नईदिल्ली।   कृषि कानूनों को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की. दोनों नेताओं ने कृषि कानूनों पर चर्चा की. कृषि मंत्री से मिलने के बाद सीएम खट्टर ने कहा कि एक- दो दिन में हल निकल जाएगा.