breaking news New

TOP-TEN : प्रधान संपादक सुभाष मिश्र की कलम से-एक गाय की मौत

TOP-TEN : प्रधान संपादक सुभाष मिश्र की कलम से-एक गाय की मौत

प्रधान संपादक सुभाष मिश्र की कलम से-एक गाय की मौत

आज हमारे अखबार के ऑफिस के सामने एक कम उम्र की गाय की मौत हो गई। गाय का कोई मालिक सामने नहीं आया। रोका-छेका योजना के तमाम निर्देशों के बावजूद व्यस्तम सड़कों, कॉलोनियों, मोहल्लों की सकरी सड़कों में गायों का आवारगी से घूमना आम बात है। 

जाँच दल को बंधक बनाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश

पिथौरा।  गबन के पुराने मामले की जांच करने गई जांच टीम काे बंधक बनाने का मामला सामने आया है।  पिथौरा  जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत कसहीबाहरा में जांच टीम समेत  पंचायत पदाधिकारियों को शिकायतकर्ता ने ही पंचायत भवन में बंधक बना लिया था।

बुझे कई घरों के चिराग, चंद महीनों में हुई 5 नवजात शिशु की संदिग्ध मौत

सुरजपुर। जिले में लग़ातार नव जात शिशुओँ के मौत का आंकड़ा रुकने का नाम नही ले रहा हैं। हाल ही के कुछ महीनों में पांच नवजात शिशुओं के संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है। 

भाजपा सरकार द्वारा अनुसूचित जनजाति के उत्थान के लिए किये गए कार्यों का प्रेस कांफ्रेंस में किया उल्लेख

बेमेतरा।  आज अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश  महामंत्री दयवंट बांधे जिला अध्यक्ष  देवा दास चतुर्वेदी ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के द्वारा अनुसूचित जनजाति के  उत्थान के लिए किए गए कार्यों के लिए प्रेस कांफ्रेंस कर उन कार्यों का उल्लेख किया

राष्ट्रीय शिक्षा नीति सरकार की नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र की है : निशंक

नई दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि नयी राष्ट्रीय शिक्षा नीति किसी एक विभाग या सरकार की नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र की है और देश में ज्ञान, विज्ञान, अनुसंधान एवं नवाचार को प्रोत्साहित करने के लिये आमूलचूल बदलाव के साथ इसे लाया गया है।

सबकी सहमति के बाद ही होगा मंत्रिमंडल का विस्तार : नीतीश

पटना।  बिहार में सरकार के गठन के लगभग डेढ़ महीने के बाद भी मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर जारी अटकलों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि पहले इतनी देर नहीं होती थी, शुरू में ही यह काम कर लिया जाता था, 

हर्षवर्धन ने तमिलनाडु में ड्राई रन का किया निरीक्षण

नयी दिल्ली।  केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने शुक्रवार को तमिलनाडु में ड्राई रन का निरीक्षण किया तथा राज्य के मुख्यमंत्री ई.के.पलानीस्वामी से मुलाकात करके कोरोना वायरस पर नियंत्रण के लिए तमिलनाडु सरकार के प्रयासों की सराहना की।

वैक्सीनेशन को लेकर 11 जनवरी को PM मोदी करेंगे सभी राज्यों के सीएम के साथ बैठक

 नईदिल्ली। देश में कोरोना के टीकाकरण की जोर-शोर से तैयारी चल रही है। वैक्सीनेशन के लिए ड्राई रन चल रहे हैं। इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 जनवरी यानी सोमवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना टीकाकरण की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे।

गुजरात में एसीबी ने रिश्वतखोर महिला सरपंच को दबोचा

अहमदाबाद . गुजरात पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने आज मध्यवर्ती दाहोद ज़िले की एक महिला सरपंच को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

लखवी, अजहर पर कार्रवाई दुनिया की आंखों में धूल झाेंकने की कोशिश : भारत

नयी दिल्ली।  भारत ने पाकिस्तान में मुंबई आतंकवादी हमलों के मास्टरमाइंड जकीउर्रहमान लखवी एवं मसूद अजहर पर कार्रवाई की रिपोर्टों को आंखों में धूल झोंकने की कोशिश करार दिया और कहा कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय को सुनिश्चित करना चाहिए कि पाकिस्तान को आतंकवादी ढांचे को समाप्त करने के लिए विश्वसनीय कदम उठाए।