breaking news New

वीआईपी श्रद्धालु व अधिकारी जनप्रतिनिधि कोरोना काल में भी मां दंतेश्वरी के मंदिर के बाजू वाले गेट से घुसकर दर्शन कर रहे

वीआईपी श्रद्धालु व अधिकारी  जनप्रतिनिधि कोरोना काल में भी मां दंतेश्वरी के मंदिर के बाजू वाले गेट से घुसकर दर्शन कर रहे

दंतेवाड़ा,19 अक्टूबर। शारदीय नवरात्रि में इस बार श्रद्धालु मंदिर में मांईजी का सीधे दर्शन नहीं कर पाएंगे। उन्हें केबल टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से आरती का लाइव व रिकार्डिग दर्शन करवाया जाएगा। मंदिर में आम भक्तों का प्रवेश प्रतिबंधित होगा लेकिन पुजारी नियमित पूजा- विधान पूरा करेंगे ।  मंदिर समिति के निर्णयानुसार केवल 101 दीप प्रज्जवलित हुए। 

श्रद्धालुओं  की भावनाओं को ध्यान में रखकर समिति ने स्वेच्छानुसार 101 रूपये की रसीद भी काट रही है। यह नौ कन्या पूजन और मांईजी के नाम चढ़ावे के रूप में है।

दंतेश्वरी माई के मुख्य द्वार पर एलसीडी स्क्रीन लगाया गया है जिसमें मांईजी की आरती और अन्य फुटेज का लाइव प्रसारण केबल व सोशल टीवी के अलावा जयस्तंभ चौक में एलसीडी स्क्रीन पर किया जा रहा है। 


वहीं बहुत से श्रद्धालुओं का कहना है कि प्रशासन व टेंपल कमिटी ने लाइव दर्शन व केवल के माध्यम से घर बैठे आरती का आनंद ले सकेंगे भक्तगण का गया था परंतु समय-समय पर एलईडी स्क्रीन पर माई जी के दर्शन नहीं हो पा रहे। 

शासन-प्रशासन व टेंपल कमिटी आम भक्तों के साथ मतभेद कर रही है वीआईपी श्रद्धालु व अधिकारी  जनप्रतिनिधि कोरोना काल में भी मां दंतेश्वरी के मंदिर के बाजू वाले गेट से घुसकर दर्शन कर रहे हैं वहीं आम जनता के लिए यह गेट बंद कर दिया गया है जिसके लिए टेंपल कमिटी व शासन प्रशासन को इस और ध्यान देने की आवश्यकता है।