breaking news New

पेयजल संबंधी शिकायत मिलने पर त्वरित निराकरण करें : कलेक्टर

पेयजल संबंधी शिकायत मिलने पर त्वरित निराकरण करें : कलेक्टर

बालोद। कलेक्टर जनमेजय महोबे ने कहा कि जिले में कहीं भी पेयजल संबंधी शिकायत मिलने पर त्वरित निराकरण करें। संबंधित एस.डी.एम., जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, नगरीय निकाय के मुख्य नगर पालिका अधिकारी और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के अधिकारी पेयजल संबंधी समस्याओं का निराकरण संवेदनशीलता के साथ करें।

श्री महोबे आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित समय-सीमा की बैठक में संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित कर रहे थे। कलेक्टर ने शासन की महत्वाकांक्षी नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना की समीक्षा की और कहा कि गौठानों में विभिन्न आजीविकामूलक गतिविधियां संचालित करें। कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लीनिक योजना के तहत ज्यादा से ज्यादा हाट बाजारों में स्वास्थ्य शिविर लगाकर लोगों को स्वास्थ्य सुविधा का लाभ दिलाएं।

उन्होंने कहा कि मरम्मत योग्य स्कूल भवन तथा आंगनबाड़ी केन्द्र भवन का प्रस्ताव प्रस्तुत करें। कलेक्टर ने भू-अर्जन के प्रकरणों का प्राथमिकता से निराकरण के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ.रेणुका श्रीवास्तव, अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी भूपेन्द्र अग्रवाल, एस.डी.एम. बालोद जी.डी.वाहिले,एस.डी.एम. गुण्डरदेही प्रेमलता चंदेल, एस.डी.एम.डौण्डीलोहारा मनोज कुमार मरकाम, एस.डी.एम. गुरूर रश्मि वर्मा, संयुक्त कलेक्टर सिल्ली थॉमस, अभिषेक दीवान, डिप्टी कलेक्टर आर.एस.ठाकुर, अमित श्रीवास्तव सहित जिला स्तरीय अधिकारी, जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी और नगरीय निकायों के मुख्य नगर पालिका अधिकारी आदि उपस्थित थे।