breaking news New

ईद उल अजहा के मुबारक दिन में नारायणपुर मुस्लिम समाज द्वारा जामा मस्जिद नारायणपुर में नमाज़ अदा की गई

ईद उल अजहा के मुबारक दिन में नारायणपुर मुस्लिम समाज द्वारा जामा मस्जिद नारायणपुर में नमाज़ अदा की गई

ईद उल अजहा के मुबारक दिन में नारायणपुर मुस्लिम समाज द्वारा जामा मस्जिद नारायणपुर में नमाज़ अदा की गई . कोविड 19 महामारी के चलते प्रशाशन द्वारा गाइड लाइन अनुसार समाज अध्यकछ द्वारा सिर्फ पांच लोग जिसमे समाज अध्यक्छ मोहम्मद फिरोज, तेली समाज से शब्बीर भाई ,जनाब फारुख भाई,कारी मुनव्वर,मुमताज भाई जमात में शामिल हो कर ईद उल अजहा की नमाज़ अदा करे।

मोहम्मद फिरोज द्वारा बतलाया गया की समाज की अहम मीटिंग लेकर आम सहमति से सिर्फ पांच लोगो की जमात अदा कर उक्त नमाज़ की सहमति बनी,बाकी मुस्लिम समुदाय द्वारा अपने अपने घरों में ईद उल अजहा की नमाज़ अदा की गई।

मुस्लिम समुदाय ये कतई नहीं चाहता की कोरोना जैसे महा मारी के चलते प्रशाशन या समुदाय को कोई तकलीफ़ हो। ईद उल अजहा के नमाज़ में देश में शांति आपसी सद भावना,भाई चारा,जो परिवार कोरोना जैसे महामारी में अपने अज़ीज़ को खो चुके है उनके लिए सब्र और हिम्मत और साथ में कोरोना महामारी से देश को मुक्त करने की दुआ मांगी गई।

समाज अध्यक्ष और अंजुमन कमेटी द्वारा पूरे मुस्लिम समाज और नारायणपुर प्रशाशन का तहेदिल से शुक्र अदा किया जिन्होंने इस महामारी के चलते कमेटी के फैसले में अपना समर्थन दिया और साथ दिया।साथ ही साथ पुलिस प्रशाशन के सहयोग के लिए भी मुस्लिम समाज द्वारा अभार प्रकट किया गया।