breaking news New

जश्ने ईद मिलादुन्नबी बड़ी शान ओ शौकत से मनाने की तैयारी जोरों पर ,ताज झाड़ोदिया बने अध्यक्ष

जश्ने ईद मिलादुन्नबी बड़ी शान ओ शौकत से मनाने की तैयारी जोरों पर ,ताज झाड़ोदिया बने अध्यक्ष



राजनांदगांव । हर साल की तरह इस साल भी जश्ने ईद मिलादुन्नबी बड़ी शान ओ शौकत से मनाया जाएगा, जिसमे मुस्लिम तेली युवा संगठन की तरफ से विगत 12 वर्षों से आज़ाद चौक तेलि पारा में हर्षोल्लास से  युवाओं के द्वारा सजावट का काम किया जाता है, जिसमे 30 अगस्त को कमेटी की मीटिंग रखी गयी थी, जिसमे निर्विरोध ताज झाड़ोदिया को अध्यक्ष के रूप में चुना गया, और कमेटी की तरफ से मुबारकबाद दी गयी।                             

ताज ने कहा कि मुस्लिम तेली युवा संगठन के द्वारा मुझे निर्विरोध अध्यक्ष बनाया गया है, मैं संगठन के सदस्यों का आभार व्यक्त करता हूं, मैं संगठन के अध्यक्ष रूप में काम करते हुए संगठन के हिट में कार्य करूंगा,  और संगठन के सदस्यों को साथ में लेकर सभी निर्णय उन्हीं के समक्ष करूंगा और जो भी कार्य संगठन के द्वारा मुझे दिया जाएगा उन्हें पूरी ईमानदारी और लगन से करूंगा साथ ही साथ संगठन को मजबूत और आगे बढ़ाने का प्रयास मेरे द्वारा किया जाएगा।                                                               

 ताज ने आगे कहा कि इस वर्ष जश्ने ईद मिलादुन्नबी को विशेष तौर से मनाया जाएगा, इस बार मेरी मौजूदगी में आजाद चौक पर विशेष तरह की सजावट की जाएगी। कमेटी में मीटिंग के दौरान मुख्य रूप से मेम्बर *जाहिद गोरी, विकास तिवारी, जुनैद बडगुजर, मैनुद्दीन झाड़ोदिया, जावेद गोरी, आमिर सोलांकि, राजा टांक, वसीम बडगुजर ,ताज सोलांकि, इब्राहिम झाड़ोदिया, तौसीफ बंदूकिया, अयाज़ सोलांकि, इफ्फू झाड़ोदिया, सद्दाम गोरी, नदीम बडगुजर, अलीम सोलांकि, रिजवान बडगुजर, अख़्तर चौहान, आदिल बडगुजर, वसीम गोरी, करीम बडगुजर, रेहान रंगरेज़,  साहिल सोलांकि, अदनान, नोमान, अजीज अज्जू अब्बास, रज़ा बडगुजर, आमीन बडगुजर, भुरू बडगुजर सहित मुस्लिम तेली युवा संगठन लोग उपस्थित थे।