breaking news New

ब्रेकिंग : कांग्रेस प्रत्याशी रेजाउल हक का निधन..कोरोना संक्रमित होकर इलाज करा रहे थे अस्पताल में..समेशरगंज से थे प्रत्याशी..26 अप्रैल को होना था मतदान!

ब्रेकिंग :  कांग्रेस प्रत्याशी रेजाउल हक का निधन..कोरोना संक्रमित होकर इलाज करा रहे थे अस्पताल में..समेशरगंज से थे प्रत्याशी..26 अप्रैल को होना था मतदान!

जनधारा समाचार
कोलकाता. समेशरगंज से कांग्रेस प्रत्याशी रेजाउल हक का कोरोना बीमारी के चलते एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी समेत बंगाल कांग्रेस के अन्य नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.


हक जंगीपुर के एक अस्पताल में भर्ती थे। जब उनकी हालत बिगड़ी तो उन्हें राजधानी कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह अस्पताल में उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि गुरुवार को रेजाउल हक की मृत्यु हो गई। वे समसरगंज से कांग्रेस के उम्मीदवार थे। इस सीट पर 7वें चरण में वोटिंग होनी है।

जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल में बुधवार को 5892 नये केस दर्ज किए गए। 26 फरवरी यानी जिस दिन पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया गया था, उससे यह आंकड़ा 27 गुना से ज्यादा है। इस बीच विभिन्न राजनीतिक दलों के कुछ अन्य उम्मीदवारों को भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है।