breaking news New

भागलपुर में नौका दुर्घटना में 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका

भागलपुर में नौका दुर्घटना में 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका

भागलपुर, 5 नवंबर। बिहार में भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में तीनटंगा गांव के निकट गंगा नदी में नौका के पलट जाने से 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका है ।

थाना प्रभारी कुणाल चक्रवर्ती ने आज यहां बताया कि तीनटंगा गांव के निकट गंगा नदी के दर्शन मांझी घाट से एक नाव पर 40 से अधिक लोग सवार होकर नदी के दूसरे छोर पर मक्के की खेती करने के लिए जा रहे थे तभी बीच नदी में नाव पलट गई । यह दुर्घटना नाव पर क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के कारण हुई ।

श्री चक्रवर्ती ने बताया कि नाव पर सवार लोगों में से 8 लोग किसी तरह तैरकर किनारे आ गए । शोर मचाने पर स्थानीय लोग तुरंत मदद के लिए मौके पर पहुंचे और एक महिला का शव नदी से बाहर निकाला । मृतक की पहचान तीनटंगा गांव की सुनयना देवी के रूप में की गई है जिसकी उम्र 35 वर्ष और पति का नाम किलबुल यादव है ।

घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार और प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रियंका भी मौके पर पहुंच गई हैं । पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से लापता लोगों की तलाश कर रही है । साथ ही भागलपुर से राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम को भी बुलाई गई है ।