breaking news New

IFS अधिकारी के घर छापा, मिला 60 लाख रुपये का कैश, सोने के गहने भी बरामद, बेटे के बैंक खातों में करीब 9.4 करोड़ रुपये

IFS अधिकारी के घर छापा, मिला 60 लाख रुपये का कैश, सोने के गहने भी बरामद, बेटे के बैंक खातों में करीब 9.4 करोड़ रुपये

ओडिशा में भ्रष्टाचार निरोधी दल के अधिकारियों ने ओडिशा कैडर के एक आईएफएस अधिकारी अभय कांत पाठक के कब्जे से 800 ग्राम सोने के आभूषण, 60 लाख नकद, महंगी गाड़ियां और भारी जमापूंजी बरामद की. एक आधिकारिक रिलीज में यह जानकारी मिली.

ओडिशा पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने अतिरिक्त प्रधान मुख्य वन संरक्षक, योजना, कार्यक्रम और वनीकरण के रूप में तैनात भारतीय वन सेवा के अभय कांत पाठक पर आय से अधिक संपत्ति के आरोपों की जांच के संबंध में विभिन्न स्थानों की तलाशी ली. पूछताछ के दौरान अब तक करीब 60 लाख रुपये की नकदी मिली है

रिलीज के अनुसार,‘घर की तलाशी और बाद में पूछताछ के दौरान अब तक करीब 60 लाख रुपये की नकदी मिली है. इसके अलावा तलाशी के दौरान 800 ग्राम वजनी सोने के गहने मिले हैं. वहीं 23 लाख रुपये के सोने के गहनों की खरीद से संबंधित और दस्तावेज भी मिले हैं. रिलीज के मुताबिक, यह भी पता लगाया गया है कि उनके बेटे के बैंक खातों में करीब 9.4 करोड़ रुपये की नकदी जमा की गई है, जिसमें से भुवनेश्वर में लगभग 8.4 करोड़ रुपये जमा किए गए हैं. उनके बेटे के नाम पर मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, टाटा हैरियर और तीन महंगी यामाहा एफजेडएस मोटरसाइकिल जैसे महंगे वाहन पंजीकृत पाए गए हैं, जो और महंगे वाहनों को किराए पर भी ले रहा था. पाठक किसी भी टिप्पणी के लिए मौके पर मौजूद नहीं थे.