breaking news New

कोरोना के अंधकार को चीर कर निकलते हैं ये मसीहा... नितिन भंसाली की जुबानी, पीड़ित मानवता की सेवा की कहानी...

कोरोना के अंधकार को चीर कर निकलते हैं ये मसीहा... नितिन भंसाली की जुबानी, पीड़ित मानवता की सेवा की कहानी...


रायपुर, 10 मई। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य तथा सामाजिक सरोकारों से जुड़े पब्लिक इश्यू सोशल फाउंडेशन के चेयरमैन नितिन भंसाली ने लोकहित में जानकारी साझा करते हुए कहा है कि कोविड ट्रीटमेंट के लिए एक साल पहले जब लोग परेशान थे तब प्लाज्मा हेतु एक अभियान के तहत इसकी शुरुआत हेल्पिंग हैंड्स नाम से युवाओं के कोविड फाइटर ग्रुप के अंकित अग्रवाल और उनकी युवा टीम ने की। एक साल में दिन रात मेहनत कर अभी तक इन ऊर्जावान युवाओं की टीम ने 1148 यूनिट प्लाज्मा दान करवाते हुए कई लोगो के प्राणों की रक्षा की है.

आज वॉट्सएप में 15 ग्रुप के माध्यम से प्लाज्मा हेतु संदेश मिलते ही इन ग्रुप में जुड़े हजारों सदस्य तत्काल कोविड के मरीज के प्राणों की रक्षा के लिए निस्वार्थ भाव से प्लाज्मा की व्यवस्था करने का कार्य कर रहे हैं। जिस से हज़ारों लोग लाभांवित और स्वस्थ हुए हैं।

नितिन भंसाली ने बताया कि पिछले वर्ष कोविड से ठीक होने के 2 माह बाद इन्हीं युवाओं द्वारा भेजे गए संदेश के बाद उन्होंने भी इनके कार्यो से प्रेरित होकर प्लाज्मा डोनेट किया था.

नितिन भंसाली ने कोरोनाकाल में पीड़ितों के प्राणों की रक्षा करने वाले हेल्पिंग हैंड्स ग्रुप की कोविड फाइटर टीम के अंकित अग्रवाल और उनकी पूरी ऊर्जावान टीम को इस नेक कार्य हेतु साधुवाद देते हुए इन सभी के उज्ज्वल भविष्य की ईश्वर से कामना की है। साथ ही अन्य युवाओं से भी प्रेरणा लेते हुए निस्वार्थ मानवसेवा के कार्य में भागीदारी सुनिश्चित किये जाने हेतु आग्रह किया है.