breaking news New

Breaking शहीद हुए कर्नल विप्लव के परिवार को सांसद साय ने दी सांत्वना, कहा-रायगढ़ के इस बेटे पर पूरा देश को गर्व

Breaking शहीद हुए कर्नल विप्लव के परिवार को सांसद साय ने दी सांत्वना, कहा-रायगढ़ के इस बेटे पर पूरा देश को गर्व

रायगढ़।  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ सांसद  गोमती साय ने मणिपुर आंतकी हमले में शहीद हुए कर्नल विप्लव त्रिपाठी के निवास पर पहुंचकर उनके परिजनों को सांत्वना दी और कहा कि पूरा देश इस बेटे पर गर्व कर रहा है।

सांसद श्रीमती साय ने रायगढ़ की किरोड़ीमल कॉलोनी स्थित शहीद के निवास पर आज पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें सांत्वना दी। इस मौके पर श्रीमती साय ने  बातचीत में कहा कि रायगढ़ के इस बेटे पर पूरा देश गर्व कर रहा है। शहीद कर्नल विप्लव, उनकी पत्नी एवं पुत्र की शहादत पर उन्होंने कहा कि इसका बदला लिया जाएगा और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे दुश्मनों से बदला लेना बहुत अच्छे से जानते है और इस शहादत का बदला जरूर लिया जाएगा। ऐसी मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि मैं मणिपुर में हुई इस आतंकी घटना से स्तब्ध एवं निःशब्द हूँ। पूरा पूरा रायगढ़ शहर शोक में डूबा हुआ है। आतंकियों की कायराना कृत्य को माफ नहीं किया जाएगा। त्रिपाठी परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूँ कि ईश्वर इस परिवार को दुःख की घड़ी में संबल प्रदान करें। वे शहीद के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में भी शामिल होंगी।