breaking news New

कोविड प्रकोप के बावजूद संस्कारित शिक्षा प्रदान करने हेतु प्रतिबद्ध है Saraswati Shishu Mandir

कोविड प्रकोप के बावजूद संस्कारित शिक्षा प्रदान करने हेतु प्रतिबद्ध है Saraswati Shishu Mandir

सक्ती।  कोविड प्रकोप के बावजूद आज भी घटती दर्ज संख्या के बाद भी संस्कारित शिक्षा प्रदान करने हेतु अपने  दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रहे हैं।

यह उद्गार विद्यालय के व्यवस्थापक चितरंजय पटेल ने सरस्वती शिक्षा संस्थान छत्तीसगढ़ के सायुज्य में आयोजित प्रबंध समिति पदाधिकारी सम्मेलन के अवसर पर व्यक्त किया।प्रांतीय संगठन मंत्री डा देवनारायण साहू ने नई शिक्षा नीति पर प्रकाश डाला।


प्रादेशिक सचिव विवेक सक्सेना ने गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा पर चर्चा करते हुए परिसर के अधोसंरचना के साथ ही शिक्षा की गुणवत्ता को बनाए रख कर उत्कृष्ठ विद्यालय की कल्पना पर अपना विचार केंद्रित किया।

प्रदेश अध्यक्ष जुडावन सिंह ने कथानक अंदाज में रोचकता के साथ संस्थान व प्रबंध समिति के रिश्तों को बेहतर समन्वय के साथ बरकरार रखने की बात कही। आभार प्रदर्शन लव कुमार चंदेल सचिव(अकलतरा) ने किया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथिगण के द्वारा मां सरस्वती व भारतमाता पूजन व दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। पश्चात अतिथियों का तिलक चंदन से स्वागत किया गया !


इस अवसर पर कोरबा जिला व जांजगीर चांपा जिला के सभी विद्यालयों के प्रबंध समितियों के अध्यक्ष, व्यवस्थापक व कोषाध्यक्ष के साथ साथ विभाग समन्वयक गेंद राम राजपूत, जिला प्रतिनिधि रविन्द्र सराफ, धर्मेंद्र तिवारी विद्यालय परिवार के लोगों की गरिमामय उपस्थिति रही ।