breaking news New

वायरल विडियो : लड़के को बुरी तरह पीटने वाले तीन अपचारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 वायरल विडियो : लड़के को बुरी तरह पीटने वाले तीन अपचारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर । मारपीट के वायरल विडियो पर रायपुर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर घटना में संलिप्त 3 अपचारियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल 27 अक्टूबर को थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत एकता काम्पलेक्स पास स्थित फौव्वारा चैक के पीछे कुछ लड़को द्वारा 1 लड़के को हाथ मुक्का से मारपीट करने का एक विडियो वायरल हुआ था। 

पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा विडियो को गंभीरता पूर्वक लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर, नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली एवं थाना प्रभारी कोतवाली को मारपीट की वायरल विडियो को तस्दीक कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही करने निर्देशित किया गया।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा प्रार्थी को चिन्हांकित कर प्रार्थी से घटना व आरोपियों के संबंध में विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया।

टीम के सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त 3 अपचारी बालकों को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर उनके द्वारा आपसी विवाद के कारण घटना को अंजाम देना बताया गया। अपचारियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 269/21 पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्यवाही किया गया।