breaking news New

12वीं छत्तीसगढ नेटबॉल प्रतियोगिता का समापन, परिश्रम और अनुशासन ही सफलता का आधार है - कलेक्टर

12वीं छत्तीसगढ  नेटबॉल प्रतियोगिता का समापन, परिश्रम और अनुशासन ही  सफलता का आधार है - कलेक्टर


 सक्ती।   जीत की जिद करना खिलाड़ियों की पहचान है इसके लिए जी तोड़ मेहनत, दृढ इच्छाशक्ति और अनुशासन आवश्यक है, हम सुनते है किसी में प्रतिभा है लेकिन उस प्रतिभा का निखार परिश्रम और अनुशासन से ही हो सकता है। राज्य स्तरीय नेटबॉल प्रतियोगिता के समापन और पुरस्कार वितरण समारोह की मुख्य आसंदी से  कलेक्टर श्री जितेन्द्र शुक्ला ने संबोधित करते हुए आगे कहा कि जिले में खेल और खेल प्रतिभाओं के विकास की अपार संभावनाएं हैं। इसके लिए भी परिश्रम, विजन और टीम स्पिरिट की जरुरत है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एसपी श्री प्रशांत सिंह ठाकुर ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 


    राज्य स्तरीय नेटबॉल प्रतियोगिता में 14 बालक और 08 बालिका टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में साढ़े तीन सौ खिलाड़ी,कोच, मैनेजर  शामिल हुए। नेटबॉल संघ के जिलाअध्यक्ष डॉ. अनिल तिवारी, उपाध्यक्ष राजेश पांडेय, सचिव राजेश राठौर  एवं बास्केटबाल संघ के अध्यक्ष विनोद नेमी ने अतिथियों का स्वागत किया। 


     कलेक्टर और एस पी ने अग्रसेन सेवा समिति के संजय अग्रवाल, छत्तीसगढ नेटबाल संघ के महासचिव जावेद अहमद खान, अब्बास आलम, सचिन भोरकर संतोष साहू को प्रतीक चिह्न प्रदान किया। जिला संघ द्वारा अतिथियों को प्रतियोगिता का प्रतीक चिह्न भेंट किया गया। समारोह का संचालन कोषाध्यक्ष संस्कार द्विवेदी ने किया। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी प्रमोद बैस, भूपेश राठौर, राहुल सिंह, अमितेश राठौर सहित प्रतिभागी खिलाड़ी और जिला संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे।