breaking news New

अदिति सिंह रायबरेली से लड़ेंगी चुनाव ,भाजपा ने जारी की दूसरी सूची ,पढ़िए पूरी खबर

अदिति सिंह रायबरेली से लड़ेंगी चुनाव ,भाजपा ने जारी की दूसरी सूची ,पढ़िए पूरी खबर

नईदिल्ली।  भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। अदिति सिंह रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी। ये हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई थी। 



इसमें 85 नामों की घोषणा की गई है। अदिति सिंह रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए मैदान में होंगी। वे हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गईं थीं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे तथा चौथे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है। 

भाजपा ने बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले हाथरस के कद्दावर नेता रामवीर उपाध्याय को अपना प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस छोडऩे वाली अदिति सिंह के साथ ही समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल नितिन अग्रवाल को भी टिकट मिला है। कानपुर के पुलिस कमिश्नर पद को छोड़कर वीआरएस लेने वाले आइपीएस अधिकारी असीम अरुण को भी भाजपा ने मैदान में उतारा है।

भाजपा ने तीसरे व चौथे चरण के मतदान वाले क्षेत्र के लिए आज सूची जारी की है। भाजपा की इस चौथी लिस्ट में अदिति सिंह, नितिन अग्रवाल और असीम अरूण का नाम शामिल है। 

85 प्रत्याशियों की सूची में 15 महिलााओं को टिकट दिया गया है। जिसमें कांग्रेस से आई अदिति सिह का नाम भी शामिल है। इनके साथ ही बसपा से भाजपा में आए रामवीर उपाध्याय समाजवादी पार्टी से आए नितिन अग्रवाल के अलावा पुलिस सेवा छोडकर राजनीति में आए असीम अरूण को भी पार्टी ने टिकट दिया है।