breaking news New

महिलाओं पर अत्याचार एवं अनाचार में छत्तीसगढ़ हो रहा है अग्रणी - अधिवक्ता दीपिका

महिलाओं पर अत्याचार एवं अनाचार में छत्तीसगढ़ हो रहा है अग्रणी - अधिवक्ता दीपिका

जगदलपुर, 22 मार्च। दुर्ग जिले के पाटन थाना के अंतर्गत बठेना ग्राम में दिनांक 6 मार्च 2021 दिन शनिवार को सतनामी समाज (अनुसूचित जाति वर्ग) के एक ही परिवार के 5 सदस्यों की नृशंस हत्या हुई है।इस पर प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष अधिवक्ता दीपिका शोरी ने कहा कि जिस क्षेत्र में यह घटना घटी है वह छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विधानसभा क्षेत्र है। जहां सिलसिलेवार इस प्रकार की कई घटनाएं घट रही है।

ग्राम बठेना में लगभग 22 वर्ष की युवती एवं 27 वर्ष की युवती एवं उनकी 47 वर्षीया मां को उनके घर से 150 मीटर की दुरी खेत पर कंडे व पैरा से जला दिया गया तथा 31 वर्षीय युवा एवं उनके 52 वर्षीय पिता का शव एक ही रस्सी से फांसी पर लटका हुआ पाया गया तथा पुलिस के अनुसार मृतक के द्वारा लिखित सुसाइट नोट भी पाया गया है जिसे पुलिस सार्वजनिक करने से बच रही है। अतः एक ही परिवार के 5 सदस्यों की निर्मम हत्या से छत्तीसगढ़ के सतनामी समाज के लोगों में डर व भय का वातावरण व्याप्त हो गया है। 

आज पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है आज हर वर्ग अपने आप को शोषित महसूस कर रहा है प्रदेश में अराजकता का माहौल है गुंडों एवं माफियाओं का बोलबाला है महिलाओं पर हो रहे अत्याचार अनाचार मैं छत्तीसगढ़ अग्रणी हो रहा है मैं इस घटना की कड़ी निंदा करती हूं  व महिलाओं में इस घटना से जो असुरक्षा की भावना का जन्म हो रहा इस लिए इस भयावाह घटना की उच्च स्तरीय CBI जांच की मांग करती हूँ जिससे सही न्याय हो सके व अपराधियों को उनके इस घृणित कृत्य हेतु कड़ी सजा मिल सके।