breaking news New

निर्बाध विद्युत व्यवस्था एवं उत्कृष्ठ उपभोक्ता सेवा को बनाये रखना पहली प्राथमिकता : जामुलकर

निर्बाध विद्युत व्यवस्था एवं उत्कृष्ठ उपभोक्ता सेवा को बनाये रखना पहली प्राथमिकता :  जामुलकर


 रमेश गुप्ता

 भिलाई   - छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी के मानव संसाधन विभाग द्वारा 29 नवंबर 2021 को जारी स्थानांतरण आदेष के तहत  एम.जामुलकर नेे दुर्ग क्षेत्र के मुख्य अभियंता के पद पर दिनांक 30 नवंबर 2021 को पदभार ग्रहण किया। इससे पूर्व दुर्ग क्षेत्र में कार्यपालक निदेशक के पद पर श्री संजय पटेल कार्यरत्त थे, जिनका स्थांनातरण बिलासपुर क्षेत्र में कार्यपालक निदेशक के पद पर हुआ है।

इस अवसर पर कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा कार्यक्रम आयोजित कर श्री पटेल को शुभकामनाओं सहित भावभीनी विदाई दी गई एवं मुख्य अभियंता(दुर्ग क्षेत्र)  एम.जामुलकर का अभिनंदन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने श्री पटेल के कार्यकाल के दौरान अर्जित उपलब्धियों एवं अविस्मरणीय पलों को याद किया।

  उल्लेखनीय है कि दुर्ग शहर के रायपुर नाका स्थित क्षेत्रीय मुख्यालय में मुख्य अभियंता का पदभार  एम.जामुलकर को कार्यपालक निदेशक  पटेल ने सौंपा। श्री जामुलकर ने कंपनी द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि दुर्ग क्षेत्र अन्तर्गत दुर्ग, बालोद एवं बेमेतरा जिले में विद्युत विकास की गति को आगे बढ़ाने में टीमवर्क के साथ सतत् प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि तीनों जिले में निर्बाध विद्युत व्यवस्था एवं उत्कृष्ठ उपभोक्ता सेवा को बनाये रखने के साथ विद्युत अधोसरंचना के कार्य उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

  गौरतलब है कि श्री जामुलकर अतिरिक्त मुख्य अभियंता के पद से नवम्बर 2019 में पदोन्नति प्राप्त करते हुए छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, रायपुर में मुख्य अभियंता(राजस्व) के पद पर पदस्थ हुए। तत्पश्चात उन्होंने  25 अगस्त 2020 से  30 नवंबर  तक छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, रायपुर में मुख्य अभियंता(संचारण/संधारण) के पद पर रहते हुए !

पूरे प्रदेश के विद्युत वितरण प्रणाली के संचारण-संधारण का दायित्व संभाला। इस अवसर पर श्री जामुलकर को निवर्तमान कार्यपालक निदेशक  संजय पटेल, अतिरिक्त मुख्य अभियंता  एच.के.मेश्राम, अधीक्षण अभियंता एस.आर.बांधे,  तरूण कुमार ठाकुर एवं  ए.के.गौराहा, दुर्ग श्रेत्र के समस्त कार्यपालन अभियंता, सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता एवं अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दुर्ग क्षेत्र के मुख्य अभियंता के पद पर पदभार ग्रहण करने पर बधाई एवं सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।