breaking news New

अबूझमाड़ के कुरूसनार में "केदार "ने लगाई चौपाल

अबूझमाड़ के कुरूसनार में


जनसरोकार से परे प्रदेश की भूपेश सरकार  - केदार 

नारायणपुर, 14 जून। अबूझमाड़ के कुरूसनार मे पूर्व शिक्षामंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने लगाई चौपाल    उपस्थित जनसमुदाय से पूँछा सवाल क्या किया कांग्रेस ने ढाई साल  छतीसगढ को किया बदहाल आगे केदार ने कहा की पहले अबूझमाड़ मे प्रवेश वर्जित था लेकिन  प्रदेश मे जब भाजपा की सरकार आयी तो  अबूझमाड़ मे प्रवेश पुन: प्रारंभ हुआ,भाजपा सरकार की सोच थी अबूझमाडीया भी देश दुनिया व विकास के साथ जुड़े, लेकिन आज प्रदेश में विगत ढाई सालो से कांग्रेस की लबरी सरकार सत्ता मे  है तब से अबूझमाड़ सहित प्रदेश का विकास थम सा गया है। 

भूपेश सरकार को मतलब है तो सिर्फ और सिर्फ शराब बेचने से  न की जनसरोकार से आज प्रदेश का हर तबका सरकार की नीति व रीति से हैरान-परेशान है ये भूपेश  सरकार अपने वादो व  घोषणापत्र के किसी बिन्दु को पुरा करने के बजाये प्रदेशवासियो को गुमराह कर भय व भ्रष्टाचार का माहौल बना रखा है। कोविड से लड़ने मे भी सरकार पूर्ण  रुप से अक्षम साबित हुई है वही बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन व जिलापंचायत सदस्य प्रताप मंडावी ने भी सम्बोधित करते हुये प्रदेश की कांग्रेस सरकार को विकास विरोधी सरकार बताया साथ ही झूठ की नीव मे टिकी भूपेश सरकार  की बुनियाद ज्यादा दिनो तक नही है। 

इस अवसर पर भाजपा नेता रतन दुबे,मंगडू नूरेटी,संदीप झा,संजय तिवारी,सत्यनारायण उसेंडी,रोहित नेताम,संतोष नूरेटी,शान्ती नेताम,कमली पोटाई,बुधराम उईके सहित ग्रामवासी मौजूद थे।