breaking news New

जनता के मुद्दों पर चुप्पी साधने वाले अमिताभ,अक्षय की शूटिंग को रोकेगी कांग्रेस

जनता के मुद्दों पर चुप्पी साधने वाले अमिताभ,अक्षय की शूटिंग को रोकेगी कांग्रेस

मुंबई . महाराष्ट्र कांग्रेस ने गुरुवार को चेतावनी दी कि जनता के मुद्दों पर चुप रहने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग को वह रोकेगी।


महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पेट्रोल-डीजल-गैस की कीमतों में तेजी से बढ़ोतरी की है, जबकि किसान पिछले तीन महीनों से दिल्ली के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय और कई अन्य प्रतिष्ठित लोगों ने पूर्व में कांग्रेस की अगुवाई वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के खिलाफ आवाज उठाई थी लेकिन अब वे बिल्कुल चुप हैं। उन्होंने आगाह किया कि इनकी फिल्मों की शूटिंग रोक दी जायेगी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के समय में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार चली गयी है। घरेलू गैस की कीमत 800 रुपये तक हो गयी जिससे आम लोगों का जीवन परेशानियों से भर गया है। केन्द्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को समाप्त करने के लिए किसान दिल्ली की सीमा पर कई दिन से आंदोलन कर रहे हैं।

उन्होंने संप्रग सरकार के समय और वर्तमान सरकार के समय में ईंधन की तुलना करते हुए कहा कि पिछले सात वर्ष में ईंधन की कीमत लगभग दोगुनी हो गयी है। संप्रग सरकर के समय कुछ प्रतिष्ठित लोगों ने सरकार के खिलाफ आवाज उठायी थी लेकिन अब सभी लोगों ने चुप्पी साध रखी है।