breaking news New

नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्‍कर्म कर जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्‍कर्म कर जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। प्रदेश में लगातार दुष्कर्म का मामले बढ़ते ही जा रहा है। इस भयानक हादसे का शिकार उम्रदराज महिलाओं से लेकर नाबालिग लड़कियां शिकार होते जा रही है। एक बार फिर छत्‍तीसगढ़ से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। मामला खरोरा थाना इलाके का है, जहां गांव के ही तीन युवकोंं ने 14 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर चारो आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। इस घटना से डरकर नाबालिग बालिका अपने घर से बिना बताये भाग गयी और ट्रेन की माध्यम से महाराष्ट्र पहुँच गयी। स्टेशन में जब पुलिस ने नाबालिग को अकेले देखा तो उससे से पूछताछ किया जिसमें नाबालिग लड़की ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद  आरपीएफ आरपीएफ की टीम ने किशोरी को बरामद कर उसे रायपुर पुलिस को सौंपा दिया।

मामले की जानकारी देते हुए सीएसपी  उदयन बेहार ने बताया कि रायपुर पहुंचते ही चाइल्ड केयर टीम द्वारा मासूम का बयान दर्ज किया गया, जिसमें बालिका के साथ गैंगरेप की घटना होने के बााद गांव से भाग जाने की बात सामने आई है, जिसके बाद घटनास्थल के आधार पर खरोरा थाना में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ़्तार किया गया है।