breaking news New

विधायक को गोली मारने के आरोपी समेत तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

विधायक को गोली मारने के आरोपी समेत तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

नयी दिल्ली।  दिल्ली के विधायक भरत सिंह को गोली मार कर घायल करने समेत अनेक संगीन अपराधों में शामिल होने के आरोपी एक लाख रुपये के दो इनामी समेत तीन बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के उपायुक्त संजीव कुमार यादव ने गुरुवार को बताया कि भगोड़े बदमाशों की गिरफ्तारी के विशेष अभियान के तहत तीन अलग-अलग स्थानों से अनिरुद्ध मलिक (31), सुमित डागर (37) और जावेद खान उर्फ राकेश (40) को एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि सुमित पर हत्या समेत अन्य संगीन आपराधिक मामलों के अलावा 2012 में अपने सात अन्य साथियों के साथ मिलकर दिल्ली के नजफगढ़ विधान सभा क्षेत्र के तत्कालीन विधायक भरत सिंह पर जान लेने की नीयत से गोली मारकर गंभीर रुप से घायल करने का आरोप हैं। विधायक पर उनके विधान सभा क्षेत्र के ढिंचाऊ इलाके के रघुबीर एन्कलेव कार्यालय में हमला किया गया था। इस मामले में सुमित जमात पर रिहा होने के बाद अदालत में पेश नहीं हो रहा था। इसके अलावा 2018 में बाबा हरिदास नगर क्षेत्र में हत्या के एक मामले में भी अदालती में पेश नहीं हो रहा था। इस वजह से उसे भगोड़ा घोषित किया गया था।