breaking news New

अवैध गोवा शराब बेचने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

अवैध गोवा शराब बेचने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार


बलौदाबाजार, 11 फरवरी। जिले में बाहर से लाकर अवैध गोवा शराब लाकर बेचने वाले तीन आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार। 40 हजार रू की आठ पेटी शराब के साथ वेन को किया जप्त।

मामले का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय आई के ऐलेसेला के निर्देश मिले है कि जिले मे नशे का अवैध व्यापार करने वालो पर सख्त कार्यवाही की जाय ।जिस पर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग शिवनाथ नदी के उस पार से यहाँ पर शराब की सप्लाई करते है जिस पर मुखबिर लगाया गया और तस्दीक होने पर घेराबंदी कर वेन को रोका गया। पुलिस को देखते ही आरोपीगण भागने लगे परंतु कोतवाली पुलिस की तगडी़ घेराबंदी के कारण नही भाग पाये और उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया ।आरोपियों से आठ पेटी शराब जिसकी कीमत 40000रू व एक वेन जप्त किया गया है ।शराब मध्यप्रदेश से लाकर बेचने का प्रयास किया जा रहा था तीनो आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए जेल दाखिल कर दिया गया है। 

कार्य को कोतवाली निरीक्षक महेश धुव के निर्देशन में पूरा किया गया जिसमें कोतवाली पुलिस टीम का योगदान रहा। वही जब उनसे पुछा गया कि अवैध शराब कारोबारी में केवल प्यादे ही पीटते है सरगना नहीं पकडाता है तब कहा पुलिस प्रयास मे लगी है कामयाबी मिलेगी।