breaking news New

सरकार द्वारा शराब को घर घर पहुचाने का फैसला शर्मनाक - आकाश पाण्डेय

सरकार द्वारा शराब को घर घर पहुचाने का फैसला शर्मनाक  - आकाश पाण्डेय

धमतरी, 9 मई। युवा मोर्चा जिला मीडिया प्रभारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ कॉन्ग्रेस सरकार के आबकारी मंत्री कवासी लखमा द्वारा शराब की ऑनलाइन बिक्री कर घर घर पहुंचाने को लेकर बड़ा बयान दिया है।सरकार द्वारा जो आदेश शराब को लेकर जारी हुआ है वो पूर्ण रूप से निंदनीय एवं शर्मनाक है।एक तरफ आबकारी मंत्री ने मीडिया में शराब की होम डिलीवरी का बयान दिया दूसरी तरफ आनन-फानन में सरकार ने आदेश भी जारी कर दिया। यह दर्शाता है कि कांग्रेस सरकार शराब की बिक्री को लेकर सरकार के मंत्री और अधिकारी इतनी तत्परता से काम कर रहे हैं की आनन-फानन में शराब की ऑनलाइन बिक्री के माध्यम से घर-घर पहुंचाने पूरी तैयारी के साथ आदेश भी जारी कर दी जाती है। 

शायद इतनी ही तत्परता से छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के 13 कोरोना प्लेयर्स कोरोना में प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी, दवाई की कमी,इंजेक्शन की कमी, वैक्सीन की कमी पर भी ध्यान देकर दवाइयां और टीकाकरण का अभियान घर-घर तक पहुंचाते तो आज प्रदेश  कि इतनी भयानक स्थिति ना होती। पूरा प्रदेश कोरोना की महामारी से जूझ रहा है। 

एक तरफ भूपेश बघेल की सरकार कोरोना वैक्सीन  को लेकर बार-बार भ्रम फैला रहा है टीकाकरण अभियान को बाधित करने के लिए उसमें भी गलत मापदंड तय कर लोगों को टीकाकरण से वंचित करने का षड्यंत्र रचा जा रहा था। कांग्रेस की सरकार चुनाव के समय गंगाजल की झूठी कसम खाकर कि हम सरकार में आएंगे तो प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी करेंगे प्रदेश के सभी वर्गों को ठगा है।

पूरा प्रदेश ऑक्सीजन की कमी,इंजेक्शन की कमी ,दवाइयों की कमी, खाने की अनाज की कमी से जूझ रहा है। परंतु आबकारी मंत्री द्वारा कोरोना काल के समय में भी शराब बिक्री की चिंता की जा रही है।एक तरफ प्रदेश में कोरोना महामारी  का हाहाकार मचा हुआ है दूसरी तरफ प्रदेश के आबकारी मंत्री का इस प्रकार का बयान और निर्णय बहुत ही गलत है ऐसी सोच आम जनता को शर्मसार करने जैसा है शर्म आनी चाहिए ऐसी सरकार को।भारतीय जनता युवा मोर्चा इस निर्णय का कड़ी निंदा करता है।