breaking news New

कोरोना ड्यूटी करते हुए मृत शिक्षकों के परिवार को तत्काल अनुकम्पा नियुक्ति दे सरकार - केदार

कोरोना ड्यूटी करते हुए मृत शिक्षकों के परिवार को तत्काल अनुकम्पा नियुक्ति दे सरकार - केदार

 पंचायत सचिव , आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और मितानिनों को कोरोना वारियर्स माने राज्य सरकार  ।

    जगदलपुर। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना ड्यूटी में लगे शिक्षकों में से बड़ी संख्या में शिक्षकों की मृत्यु हुई है , राज्य सरकार उन शिक्षकों के परिवार जनों को तत्काल अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान करे और उन्हें बीमा राशि उपलब्ध करवाए ।

       श्री कश्यप ने कहा कि राज्य सरकार बताये की वो शिक्षकों को कोरोना वारियर्स मानने से क्यों इंकार कर रही है ? राज्य सरकार ने जब शिक्षकों को विभिन्न स्थानों पर कोरोना डयूटी में लगाया हुआ है तो उन्हें कोरोना वारियर्स मानने से परहेज क्यों है ? राज्य सरकार शिक्षकों को कोरोना वारियर्स मानकर उनके परिजनों को अनुकम्पा नियुक्ति दे और उन्हें बीमा राशि का भुगतान करे ताकि बाकी ड्यूटी रत शिक्षकों को सुरक्षा की भावना का एहसास हो ।

         श्री कश्यप ने कहा कि पंचायत सचिव , आंगनबाड़ी कार्यकर्ता , मितानिन भी कोरोना पीड़ितों को सहायता में दिन रात एक कर रहे हैं , राज्य सरकार इन सभी कर्मचारियों को कोरोना वारियर्स मानते हुए उन्हें कोरोना वारियर्स की सभी सुविधएं उपलब्ध करवाए और मृतक कर्मचारियों के परिजनों को अनुकम्पा नियुक्ति देकर उन्हें बीमा राशि का भुगतान करे ।