breaking news New

लॉकडाउन : स्प्रिट पीने वाले तीसरे व्यक्ति की मौत

लॉकडाउन  :  स्प्रिट पीने वाले तीसरे व्यक्ति की मौत


रायपुर।  लॉकडाउन के दौरान  राजधानी रायपुर में  स्प्रिट पीने वाले तीसरे व्यक्ति की आज  मौत हो गई है । वह  गंभीर हालत में  वेंटिलेटर पर था।  मृतकों को स्प्रिट कहाँ से मिला पुलिस उसकी तलाश कर रही  है। दो की मौत पहले हो चुकी है ! 

  लॉकडाउन के दौरान   बांसटाल में रहने वाले असगर हुसैन (42), दिनेश समुद्रे (45) और अजय कुंजाम (40) दोस्त हैं। मंगलवार को तीनों ने शराब के बदले  स्प्रिट पी लिया। क्योंकि शासन के आदेशानुसार  7 अप्रैल से शराब की दुकानें बंद हैं।  शाम होते ही असगर की तबीयत बिगड़ गई।

पेट में दर्द और उल्टी से वह परेशान हो गया। परिजन उसे आंबेडकर अस्पताल ले गए। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

 बुधवार की सुबह  दिनेश सोकर उठा तो उसकी भी तबीयत बिगड़ने लगी। उसे उल्टी और बेचैनी महसूस होने लगी। परिजनों ने उसे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस को बुलाया, लेकिन एंबुलेंस में जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। करीब एक घंटे बाद अजय भी सोकर उठा। उसे भी तेज पेट दर्द होने लगा।

उसकी हालात देखकर परिजन उसे तत्काल डीकेएस में ले गए। वहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच में खतरनाक तरल पदार्थ पीने से उसकी हालात बिगड़ने की जानकारी दी। मृतक असगर आंबेडकर अस्पताल के पास फल का ठेला लगाता था। दिनेश नगर निगम में सफाईकर्मी था और अजय फिलहाल बेरोजगार था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

बांसटाल में एक ही मोहल्ले में तीन लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया।  पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कराया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  उनके  घर में रखी स्प्रिट की दो बोतल पुलिस ने बरामद किया।

chandra shekhar