मुख्य मंत्री राहत कोष में प्रदेश समाजवादी पार्टी का योगदान, राजस्व मंत्री को सौंपा चेक

मुख्य मंत्री राहत कोष में प्रदेश समाजवादी पार्टी का योगदान, राजस्व मंत्री को सौंपा चेक


कोरबा - कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे कारगर उपायों के लिए पूरे देश में मुख्य मंत्री भूपेश बघेल की सराहना हो रही है। मुख्य मंत्री के आह्वान पर अनेक संस्थाओं और व्यक्तियों द्वारा मुख्य मंत्री राहत कोष में सहायता के लिए योगदान भी किया जा रहा है। 

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर संभवतः प्रदेश में यह पहला अवसर है जब किसी राजनीतिक पार्टी द्वारा मुख्य मंत्री राहत कोष में आगे बढ़कर सहयोग का हांथ बढ़ाया गया है। समाजवादी पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अहमद ने राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल से कोरबा स्थित उनके निवास पर मुलाकात कर पार्टी की ओर से मुख्य मंत्री राहत कोष के लिए सतहत्तर हजार सात सौ सतहत्तर रूपये का चेक प्रदान किया। इस अवसर पर तनवीर अहमद ने उम्मीद जताई कि समाजवादी पार्टी का यह योगदान प्रदेश सरकार को कोरोना संक्रमण से रोकथाम संबंधी व्यवस्था बनाने में मददगार साबित होगा। 


राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी द्वारा किए गए सहयोग के लिए प्रदेश सरकार की ओर से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आशा व्यक्त किया कि समाजवादी पार्टी का यह योगदान अन्य संस्थाओं और पार्टियों के लिए प्रेरणादायी होगा।

chandra shekhar