breaking news New

ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ की अभिनेत्री से बलात्कार मामला, महिला आयोग ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा, कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी और रूम पार्टनर राकेश पर गंभीर आरोप

ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ की अभिनेत्री से बलात्कार मामला, महिला आयोग ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा, कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी और रूम पार्टनर राकेश पर गंभीर आरोप

रायपुर. महीनों पहले मुंबई में बलात्कार का शिकार हुई छत्तीसगढ़ की फिल्म अभिनेत्री की शिकायत पर अब महिला आयोग ने संज्ञान लिया है और मुंबई पुलिस को चिटठी लिखकर मामले की जांच करने का आदेश दिया है.

सूत्रो ने बताया कि रायपुर की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस ने मुंबई के बर्सोवा पुलिस स्टेशन में 16 नवंबर को गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया. छत्तीसगढ़ की अभिनेत्री जिसने कई वेब सीरिज, टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है, ने रायपुर आकर बलात्कार की शिकायत महिला आयोग से की थी. पीडिता का कहना है कि मुंबई पुलिस ने ना तो एफआईआर दर्ज की और ना ही जांच. उसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते रहे. उसके बाद उसने आयोग की शरण ली. कोरोना काल के कारण अभिनेत्री का काफी सारा मेहनताना भी रोक लिया गया.

पीड़िता के मुताबिक उसके करीबी दोस्त आयुष तिवारी और रूम पार्टनर राकेश ने अप्रिय घटना को अंजाम दिया. दोनों कास्टिंग डायरेक्टर हैं. पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इधर महिला आयोग ने डीजीपी मुंबई को पत्र भेजकर पंद्रह दिनों के भीतर कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है तथा जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए पत्र भेजा है.

बाद में एक्ट्रेस ने छत्तीसगढ़ महिला आयोग से संपर्क किया, जिसके बाद मुंबई के बर्सोवा थाने में 25 नवंबर को एफआईआर दर्ज की गई। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में संबंध बनाने के दौरान हैवानियत का भी उल्लेख किया है। पीड़िता का कहना है, उसके करीबी दोस्त आयुष तिवारी और रूम पार्टनर राकेश ने अप्रिय घटना को अंजाम दिया। दोनों कास्टिंग डायरेक्टर हैं। पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाई है।