breaking news New

पिता के बाद अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी लगवायेंगे कोरोना का टीका

पिता  के बाद अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी लगवायेंगे कोरोना का टीका


लखनऊ , 8 जून। वैज्ञानिकों द्वारा पूरी मेहनत से तैयार किये गये कोरोना टीके को भारतीय जनता पार्टी का टीका बताने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी अब टीका लगवायेेगे ।

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को गुड़गांव में टीका लगवाया है ।

अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर टीका लगवाने की जानकारी दी । उन्होंने ट्वीट में यह भी कहा कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा की की कि वो सभी को मुफ्त में टीके लगवाएगी।

उन्होंने कहा कि हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

अखिलेश यादव द्वारा टीका लगवाने की बात करने पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश को वैक्सीन के बारे में पहले दिए गए अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

पूर्व में दिए गए अपने एक बयान में अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा। ये टीका तो भाजपा वालों का है। मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं।‘ उनके इस एलान को राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने चिकित्सकों व वैज्ञानिकों का अपमान बताते हुए अखिलेश से माफी मांगने की मांग की थी।

अखिलेश यादव के बयान पर सोशल मीडिया पर भी बड़ा हंगामा हुआ था। हालांकि, कुछ समय बाद सपा अध्यक्ष ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद कोरोना का टीका लगवाएंगे।