breaking news New

भाजपा पार्षद दल ने शहर की धूल आयुक्त को भेंट कर मनाया धूल उत्सव -किशुन यदु

भाजपा पार्षद दल ने शहर की धूल आयुक्त को भेंट कर मनाया धूल उत्सव -किशुन यदु

राजनांदगांव, 14 फरवरी। नगर निगम नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु के नेतृत्व में भाजपा पार्षद दल ने सुबह 8 बजे शहर की धूलों को बोरियों में भरकर ले गए और पुष्प महोत्सव (स्नेह वाटिका) के मुख्य द्वार पर शहर धरना प्रदर्शन करते बैठ गए । धरना तब तक चलते रहा जब तक नगर निगम आयुक्त चंद्रकांत कौशिक जी आकर भाजपा पार्षद दल की मांगों पर गम्भीरता से विचार करने और शहर में अमृत मिशन के कार्यों के चलते आम जनता व्यापारी और राहगीरों को हो रही परेशानी को एक सप्ताह के अंदर विस्तृत कार्ययोजना बनाकर अगले 14 दिनों में शहर के अंदर जीतने गड्ढे हुए हैं उन सबको ठीक करने का आश्वासन दिए तब भाजपा पार्षद दल ने धूल से भरे बोरियो को आयुक्त के समक्ष खाली करके दिखाया कि कैसे शहर की जनता को तकलीफ हो रही है ।

किशुन यदु ने आरोप लगाया कि नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारीयो के साथ साथ सत्ता में बैठे जनप्रतिनिधियों की ऐसी क्या मजबूरी है जो आम जनता के हितों की रक्षा ना करके ठेकेदार को संरक्षण देकर रखे है और अमृत मिशन के ठेकेदार अथवा उससे जुड़े हुए लापरवाह अधिकारियों के ऊपर कार्य में गुणवत्ता और समय सीमा में पूर्ण नहीं करने पर कार्यवाही की मांग की ।

भाजपा पार्षद दल में विजय राय, शरद सिन्हा, गप्पू सोनकर,मनीभास्कर गुप्ता,पारस वर्मा,मधु बैद,रानू जैन,अरुण देवांगन,अजय छेदइया,कमलेश बंधे,दुर्गेश यादव,आशीष डोंगरे,राजेश यादव,सेवक उइके,अरुण दामले,अरुण साहू,जीवन चतुर्वेदी, चेतन यादव,नितेश नायक,ने एक स्वर में कहा है कि यदि आयुक्त द्वारा दिये गए समय सीमा में कार्य को तेजी के साथ पूर्ण नहीं किया जाता है तो भाजपा पार्षद दल आम जनता के हितों के लिए प्रत्येक वार्ड में सड़क की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहेगी । आयुक्त के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया।