breaking news New

बंगाल की जनता को चुनाव की जल्दी, पीएम मोदी पर भरोसा

बंगाल की जनता को चुनाव की जल्दी, पीएम मोदी पर भरोसा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं गृहमंत्री अमित शाह फिलहाल पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता को चुनाव की जल्दी है. बंगाल की जनता को पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा है.

 केंद्रीय गृहमंत्री  ने कहा, 'बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हुआ है. बंगाल की जनता को चुनाव की जल्दी है. अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी. वहीं समय आने पर बंगाल चुनाव में बीजेपी का चेहरा भी सामने आ जाएगा.'

 अमित शाह ने कहा, 'मैंने रैली नहीं की, हॉल में बैठक की है. सड़क पर लोग आते हैं तो उसको मैं या ममता बनर्जी की सरकार भी नहीं रोक सकती है.' वहीं बिहार में जारी विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह ने कहा कि बिहार में हम बहुमत से सरकार बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार का बजट पता होता तो 10 लाख जॉब का वादा नहीं करते. जनता आरजेडी के शासन के 15 साल भूली नहीं है.

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के मुद्दे पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, 'जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने से देश के लोग खुश हैं और संतुष्ट हैं. वहां अब विकास हो रहा है. गांव तक पानी पहुंच रहा है. हर घर में बिजली पहुंच रही है. सब काम इसी समय के दौरान हुआ है. पंचायत के चुनाव करवाए हैं.